Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

युद्ध के बीच यूक्रेन क्यों गईं Angelina Jolie ? VIRAL हो रही हैं फोटो-वीडियो

यूक्रेन के लविवि के एक कैफे पहुंचीं. वहां लोग एंजेलीना का देखकर हैरान रह गए. उन्हें अचानक अपने बीच पाकर लोग कुछ समझ नहीं पाए.

युद्ध के बीच यूक्रेन क्यों गईं Angelina Jolie ? VIRAL हो रही हैं फोटो-वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: यूक्रेन में चल रहे रूसी सेना के लगातार हमलों से हालात बदतर हो चुके हैं. हर तरफ तबाही का मंजर नजर आ रहा है. अब इसी बीच हॉलीवुड स्टार Angelina Jolie वहां पहुंचीं. एंजेजेलीना की तस्वीरें देख हर कोई हैरान है कि आखिर वह वहां क्यों गईं. उन्हें यूक्रेन के लवीव में एक कैफे में देखा गया. इसके अलावा वह वहां पर बच्चों के साथ भी नजर आईं.

मेडिकल वॉलिंटियर्स से की मुलाकात

इस दौरान एंजेलिना (Angelina Jolie) ने यूक्रेन के मेडिकल वॉलिंटियर्स से भी मुलाकात की जो यूक्रेन के लोगों को चिकित्सकीय और मानसिक रुप से सहायता पहुंचाते हैं. इस दौरान एंजेलिना डोनेटस्क क्षेत्र से निकाले गए अनाथों और घायल बच्चों से भी मिलीं.

यह भी पढ़ें: Sonu Sood की एंट्री पर फैन्स ने बरसाए नोट, वायरल वीडियो में देखें थिएटर का हाल

कैफे वाला वीडियो वायरल

यूक्रेन के लविवि के एक कैफे पहुंचीं. वहां लोग एंजेलीना का देखकर हैरान रह गए. उन्हें अचानक अपने बीच पाकर लोग कुछ समझ नहीं पाए लेकिन कैफे में एक ऐसा लड़का भी था जिसने एंजेलीना की तरफ देखा भी नहीं. यह शख्स अपने फोन में इतना खोया था कि उसे पता ही नहीं चला. वहीं दूसरी तरफ फैंस ने एंजेलीना को चारों तरफ से घेर लिया. 

अस्पताल का भी किया दौरा

बता दें कि हाल ही में एंजेलिना जोली ने रोम के एक अस्पताल का दौरा भी किया था जिसमें दर्जनों शरणार्थी बच्चे हैं. इस दौरान उन्होंने यूक्रेन को लेकर चिंता और समर्थन जाहिर किया था. हॉलीवुड स्टार ने यूएनएचसीआर के अपने काम के हिस्से के रूप में  सहायता प्रदान करने में मदद करने के लिए कई संघर्ष क्षेत्रों का दौरा भी किया है.

संयुक्त राष्ट्र शरणार्थी उच्चायुक्त से जुड़ी हैं एक्ट्रेस

हॉलीवुड स्टार एंजेलिना जॉली तकरीबन दो दशक से संयुक्त राष्ट्र शरणार्थी उच्चायुक्त से जुड़ी हुई हैं और लोगों की भलाई के लिए काम करती हैं. इससे पहले मार्च में यमन गृहयुद्ध के दौरान भी जॉली ने शरणार्थियों को सहायता प्रदान करने के लिए देश का दौरा किया था. 

यह भी पढ़ें:  ED ने जैकलीन फर्नांडिस की संपत्ति पर चलाया चाबुक, जब्त की 7 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement