Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

COVID-19 की वजह से खस्ता हुई Esha Gupta की हालत, कहा- कोरोना तड़पाता है

सोशल मीडिया पर एक्टिव ईशा लगातार तस्वीरें शेयर कर रही हैं. फैन्स कभी लुक की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कभी उन्हें गेट वेल सून कहकर दिलासा दे रहे हैं.

COVID-19 की वजह से खस्ता हुई Esha Gupta की हालत, कहा- कोरोना तड़पाता है

Esha gupta covid positive

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस Esha Gupta ने 9 जनवरी को अपने COVID पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी. उसके बाद से वह लगातार अपनी सेहत से जुड़े अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. अब खाली बैठे फोन न चलाएं तो क्या करें. ऐसी ही एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए ईशा गुप्ता ने बताया कि कोरोना ने उनकी हालत कैसी कर दी है. Esha Gupta ने एक वीडियो शेयर किया और उस पर ऐसा कैप्शन लिखा जो सबका ध्यान खींच रहा है. दरअसल इस कैप्शन से ईशा की खराब हालत का पता चल रहा है. 

इंस्टा स्टोरी पर ईशा लिखा है, 'हर वक्त कोरोना रिपोर्ट निगेटिव होने का इंतजार करती हूं. कोरोना बस तड़पाता है.' इस कैप्शन के साथ ही एक्ट्रेस ने दुखी होने वाला इमोजी बनाया. ईशा गुप्ता के इस कैप्शन से साफ है कि एक्ट्रेस अभी भी कोरोना पॉजिटिव हैं और रिपोर्ट निगेटिव आने का इंतजार कर रही हैं.
 

esha gupta story


सोशल मीडिया पर एक्टिव ईशा लगातार बोल्ड तस्वीरें शेयर कर रही हैं. उनके फैन्स कभी लुक की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कभी उन्हें गेट वेल सून कहकर दिलासा दे रहे हैं. ईशा गुप्ता ने कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी खुद इंस्टाग्राम पर दी थी. ईशा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, 'सभी सुरक्षा मानकों का पालन करने के बाद भी मैं कोरोना संक्रमित हो गई हूं. मैं कोविड नियमों का पालन कर रही हूं और मैंने अपने आपको होम क्वारंटीन कर लिया है. मुझे उम्मीद है कि मैं पहसे से भी ज्यादा मजबूत होकर वापस आऊंगी. आप सभी लोग सुरक्षित रहें और मास्क जरूर पहनें. अपना बहुत ध्यान रखें और मास्क को ऊपर करना बिल्कुल ना भूलें.
 

ये भी पढ़ें:

1- शो में नहीं पहुंच पाए Khesari Lal Yadav, भड़के फैन्स ने कुर्सियों और गाड़ियों में लगा दी आग

2- VIDEO: Covid-19 से लड़ने के लिए आ रही है Ekta Kapoor की Naagin ?

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement