Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Honest Review: 'दीपिका पादुकोण की गहराइयां से अच्छा है अनुपमा देख लो'

सोशल मीडिया पर भी इस फिल्म को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है. लोगों का कहना है कि इस फिल्म की खासियत बस इसकी स्टाइलिंग है.

Honest Review: 'दीपिका पादुकोण की गहराइयां से अच्छा है अनुपमा देख लो'

Gehraiyaan honest review

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Deepika Padukone की फिल्म Gehraiyaan रिलीज से पहले तो काफी हिट थी. दर्शकों को इस फिल्म का इंतजार था लेकिन फिल्म ने रिलीज होते ही सबकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया. इस फिल्म ने अपने नाम को ही गलत साबित कर दिया है. फिल्म क्रिटिक्स का कहना है कि फिल्म का नाम तो गहराइयां है लेकिन फिल्म में उसी चीज की कमी है.

सोशल मीडिया पर भी इस फिल्म को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है. लोगों का कहना है कि इस फिल्म की खासियत बस इसकी स्टाइलिंग है. दीपिका पादुकोण के लुक पर बहुत मेहनत की गई है. सारा फोकस उन्हीं पर है किसी दूसरे किरदार के बारे में सोचने की तो राइटर-डायरेक्टर ने हिम्मत ही नहीं की. अब अकेली दीपिका की एक्टिंग ही तो खराब स्टोरी को बचा नहीं सकती. फिल्म में नसीरुद्दीन शाह भी हैं लेकिन उन्हें भी सही तरीके से इस्तेमाल नहीं किया गया.

इस फिल्म का एक रिव्यू बहुत वायरल हुआ. इसके बाद से तो मीम्स की लाइन लग गई. इस रिव्यू में गहराइयां की जगह अनुपमा देखने की सलाह दी गई है. इसमें लिखा है, अनन्या और दीपिका कजन होते हैं, दोनों का एक-एक बॉयफ्रेंड होता है. दीपिका का बीएफ नल्ला है एकदम और अनन्या का बीएफ फेक रिच है. दीपिका दो डायलॉग मारने पर ही पट जाती है...ऐसे ही आगे कहानी समझाते-समझाते वह लिखते हैं इससे अच्छा है अनुपमा देख लो.

ये भी पढ़ें:

1- Hrithik Roshan की एक्स वाइफ ने की 'गर्लफ्रेंड' Saba Azad की तारीफ

2- Doctor Strange-2 के ट्रेलर में दिखा नया Iron Man, जानते हैं कौन है वो?

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement