Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakhi Sawant ने बताई पति रितेश से अलग होने की वजह, बिग बॉस के एक कॉन्ट्रैक्ट पर किया खुलासा

Rakhi Sawant ने पति रितेश से अलग होने के बाद बताया है कि उस दिन क्या हुआ था जब पति ने उन्हें छोड़कर जाने का फैसला कर लिया था.

Latest News
Rakhi Sawant ने बताई पति रितेश से अलग होने की वजह, बिग बॉस के एक कॉन्ट्रैक्ट पर किया खुलासा

राखी सावंत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं. वो अपने पति रितेश (Ritesh) से अलग हो चुकी हैं और उन्होंने अचानक रविवार को ये फैसला सुनाकर फैंस को हैरान कर दिया था. इसके बाद जब राखी पपराजी के सामने आईं तो फूट- फूट कर रो पड़ीं थीं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि पति से अलग होने का असली कारण क्या है? राखी ने बताया कि बिग बॉस 15 के दौरान भी उनके पति सिर्फ पैसों के कारण ही साथ रहे थे. राखी ने बिग बॉस के एक कॉन्ट्रैक्ट को लेकर भी खुलासा किया.

बिग बॉस का वो कॉन्ट्रैक्ट

राखी ने साल 2019 में रितेश से शादी की थी. इसके बाद उन्हें पता चला कि वो अपनी पहली पत्नी स्निग्धा प्रिया अलग नहीं हुए हैं और इस कारण से उनकी शादी कानूनी रूप से अमान्य थी. राखी सावंत ने बिग बॉस 15 के दौरान भी कहा था कि उन्हें लगता है कि शो के बाद रितेश शादी तोड़ देंगे. इस बारे में ईटाइम्स से बात करते हुए राखी ने था- 'मुझे लगा ही था कि वो मेरे घर में सिर्फ ग्रैंड फिनाले में रहने के लिए रह रहे हैं. बिग बॉस के कॉन्ट्रैक्ट में हैं कि अगर आप ग्रैंड फिनाले में शामिल नहीं होते हैं तो आपको 2 करोड़ रुपए का भुगतान करना होगा'.

ये भी पढ़ें- Gangubai Kathiawadi का परिवार फिल्म से नाराज, बेटा बोला- मां सोशल वर्कर थी फिल्म में वेश्या बना दिया

ये भी पढ़ें- सिर्फ सोना ही नहीं Bappi Lahiri को गाड़ियों का भी था शौक, जानिए कितने करोड़ थी नेटवर्थ

'सुबह उठकर पैक करने लगा बैग'

राखी सावंत ने आगे कहा- 'वह मीडिया के सामने मुझे छूते नहीं थे या मुझे किस नहीं करते थे. मैं ही उसे किस करती थी'. राखी ने बताया उस दिन क्या हुआ जब पति ने उन्हें छोड़कर जाने का फैसला किया. राखी के मुताबिक 'रविवार को हम लोग रोज की तरह उठे और उसने अचानक अपना बैग पैक करना शुरू कर दिया. उसने कहा कि वो मुझे अलग होना चाहता है क्योंकि पहली पत्नी के साथ उसके कानूनी पचड़े बहुत बढ़ गए हैं. भगवान जानता है कि सुबह उसकी किससे बात हुई होगी जिसके बाद उसने इतना बड़ा कदम उठाने का फैसला लिया'.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement