Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

11 महीने के बच्चे ने कैसे लड़ी और जीती कोविड-19 से जंग

'हम लगातार सूफी का बुखार चेक कर रहे थे. डॉक्टर ने हॉट स्पॉन्ज देने को कहा लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ और हमें देर रात उसे अस्पताल ले जाना पड़ा'.

11 महीने के बच्चे ने कैसे लड़ी और जीती कोविड-19 से जंग

Nakul mehta son sufi 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी स्टार Nakul Mehta उनकी पत्नी जानकी और 11 महीने का बेटा सूफी तीनों कोविड पॉजिटिव थे. द क्विंट से बातचीत में नकुल और जानकी ने वो मुश्किल दिन याद करते हुए कहा कि वो समय एक बुरे सपने की तरह था.

उन्होंने कहा, सबसे पहले नकुल कोविड पॉजिटिव हुए थे. मेरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी. मुझे लगा कि हम साथ में क्वारंटीन होंगे लेकिन मैं नहीं जानती थी कि हमारा बच्चा भी इस वायरस की चपेट में आ चुका है. शुरुआत में सूफी को हल्का बुखार था लेकिन जब यह लगातार बढ़ता गया तो हम बुरी तरह डर गए थे.

हम लगातार सूफी का बुखार चेक कर रहे थे. डॉक्टर ने हॉट स्पॉन्ज देने को कहा लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ और हमें देर रात उसे अस्पताल ले जाना पड़ा. वह तेज बुखार में था और हिल भी नहीं रहा था.

नकुल ने बताया, मेरी रिपोर्ट आ चुकी थी इसलिए मैं घर पर था. जानकी अस्पताल गई लेकिन उनका शरीर भी कमजोर हो रहा था. सूफी के कुछ ब्लड टेस्ट हुए इसके बाद उसे बच्चों के COVID अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया. दोबारा ब्लड टेस्ट हुए सूफी को Intravenous therapy दी गई. धीरे-धीरे इलाज ने असर किया और सूफी रिकवर करने लगा.

यह भी पढ़ें: जब सबकुछ भूल COVID-19 के मरीजों के इलाज में लगा था यह BIGG BOSS कंटेस्टेंट

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement