Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pushpa 2: रिलीज से पहले मुश्किलों में आ गई है फिल्म, सच्चाई जानकर मायूस हो जाएंगे फैंस

Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की मच अवेटेड फिल्म पुष्पा 2 को लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं. इसी बीच फिल्म की शूटिंग को लेकर एक अड़चन आ गई है. यदि इस समस्या को समय से नहीं निपटाया गया तो दर्शकों को फिल्म की रिलीज के लिए इंतजार करना पड़ सकता है.

Pushpa 2: रिलीज से पहले मुश्किलों मे�ं आ गई है फिल्म, सच्चाई जानकर मायूस हो जाएंगे फैंस

Allu Arjun : अल्लू अर्जुन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Pushpa 2: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की पुष्पा 2 के लिए हर गुजरते दिन के साथ लोगों के बीच क्रेज बढ़ता जा रहा है. भले ही फिल्म को रिलीज होना अभी बाकी है लेकिन मीडिया में लगातार आ रही अपडेट्स फैंस के बीच बेताबी बढ़ा रही है. हालांकि, फिल्म को लेकर आ रही अपडेट्स फैंस को थोड़ा दुखी कर सकते हैं. हाल ही में खबर आई थी फिल्म का तीसरा पार्ट भी आने वाला है और इसका खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि फहद फासिल ने किया. फहद फासिल ने फिल्म में एसपी भंवर सिंह शेखावत की भूमिका निभाई थी और  सीक्वल में फहद अपने किरदार को फिर से दोहरा रहे हैं.

फिल्म को लेकर आ रही खबरों की बात करें तो अल्लू अर्जुन शूटिंग शुरू करने से पहले अपनी फैमिली के साथ छुट्टियों का मजा ले रहे हैं. हालांकि, ऐसा लगता है कि लोकेशन की समस्या के कारण फिल्म की शूटिंग की शुरुआत में देरी हो सकती है. ऐसा हुआ तो जाहिर है फिल्म की रिलीज में भी देरी हो सकती है. ऐसे में दर्शकों को अल्लू अर्जुन की फिल्म के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा.

ये भी पढ़ें - Pushpa 2 के लिए Allu Arjun चार्ज करेंगे होश उड़ाने वाली फीस? फैंस बोले - वो झुकेगा नहीं

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, निर्देशक सुकुमार ने पुष्पा 2 के लिए दो शूटिंग लोकेशन को अंतिम रूप दिया है. जो कि आंध्र प्रदेश का एक गांव मारेडूमिली है, जहां पहले पार्ट की शूटिंग की गई थी. हालांकि, सुकुमार इसके बारे में बहुत उत्सुक नहीं हैं क्योंकि वह सीक्वल में कुछ नया दिखाना चाहते हैं. इसके अलावा भारी बारिश से यह जगह भी बर्बाद हो जाती है.

दूसरी लोकेशन की बात करें तो निर्देशक की नजर उस जगह पर है जहां राम चरण की रंगस्थलम की शूटिंग हुई थी. हालांकि, इन दिनों पोलावरम प्रोजेक्ट के कारण इस जगह पर कब्जा है. इसलिए, अभी तक पुष्पा 2 की शूटिंग के लिए लोकेशन को अंतिम रूप दिया जाना बाकी है और फिल्म को शुरू होने में कुछ समय लग सकता है.

ये भी पढ़ें - Allu Arjun की फिल्म Pushpa को लेकर खत्म नहीं हो रहा है लोगों का क्रेज, अब बनाया ये कीर्तिमान

इस बीच, हाल ही में मनोज बाजपेयी को पुष्पा 2 में एक भूमिका के लिए संपर्क करने की बात कही गई थी. ऐसा बताया जा रहा था कि फिल्म में मनोज बाजपेयी एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे. हालांकि, दिग्गज एक्टर ने इस खबर को निराधार बताया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement