Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Thalapathy Vijay का फैंस को बड़ा सरप्राइज, Leo के OTT वर्जन में होगा ये बड़ा बदलाव

Thalapathy Vijay की फिल्म Leo Box Office पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. इस बीच OTT पर ये फिल्म रिलीज होने जा रही है और इसमें फैंस को बड़ा सरप्राइज मिलेगा.

Latest News
Thalapathy Vijay का फैंस को बड़ा सरप्राइज, Leo के OTT वर्जन में होगा ये बड़ा बदलाव

Thalapathy Vijay Film Leo On OTT

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ सुपस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की फिल्म 'लियो' (Leo) इन दिनों सिनेमाघरों में धमाका कर रही है. दशहरा से पहले 19 अक्टूबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस (Leo Box Office Collection) पर दुनिया भर से 500 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है. फिल्म का बजट 300 करोड़ रुपए था और बॉक्स ऑफिस आंकड़ों के मुताबिक ये फिल्म जमकर प्रॉफिट कमा रही है. वहीं, अब थलापति विजय ने अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज देने की प्लानिंग कर ली है. ये सरप्राइज फैंस को 'लियो' की ओटीटी (Leo OTT) रिलीज के साथ मिलेगा.

'लियो' ने वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर 530 करोड़ कमा लिए हैं. भारत में लोकेश कनगराज के निर्देशन में बनी इस फिल्म का कुल कलेक्शन 308.45 करोड़ रुपए हो गया है. 'लियो' की जबरदस्त सफलता के बाद अब मेकर्स ने इसकी ओटीटी रिलीज पर फैसला कर लिया है. 'लियो' की ओटीटी रिलीज के साथ मेकर्स ने विजय के फैंस को तगड़ा सरप्राइज देने फैसला किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने से पहले इसमें कुछ बदलाव किए गए हैं 'लियो' की फ्लैशबैक स्टोरी में कई नए सीन जोड़े गए हैं जो दर्शकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होंगे.

ये भी पढ़ें- विजय थलापति की Leo ने तोड़ा जवान का बड़ा रिकॉर्ड, 10 दिनों में छाप डाले इतने करोड़

बता दें कि 'लियो' को ओटीटी पर 21 नवंबर 2023 को रिलीज किया जाएगा. विजय के साथ तृषा कृष्णन, संजय दत्त, अर्जुन सरजा, मैडोना सेब्सटियन जैसे स्टार्स से सजी ये फिल्म किसी ओटीटी प्लैटफॉर्म पर आएगी इस बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि, ओटीटी वर्जन में किए गए बदलावों के बाद 'लियो' के फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर पहुंच गई है.

ये भी पढ़ें- विदेश में फाड़ी गई 400 करोड़ कमाने वाली इस भारतीय फिल्म की स्क्रीन, वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement