Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kaun Banega Crorepati 14 में Aamir Khan करेंगे धमाकेदार एंट्री, अपने साथ लाएंगे खास वजह

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) के नए सीजन में अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) एक धमाकेदार एंट्री लेते दिखाई देने वाले हैं. KBC 14 को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि आमिर खान एक खास वजह लेकर आएंगे और केबीसी के कठिन सवालों का जवाब देते दिखाई देंगे.

Latest News
Kaun Banega Crorepati 14 में Aamir Khan करेंगे धमाकेदार एंट्री, अपने साथ लाएंगे खास वजह

Aamir Khan, Amitabh Bachchan: आमिर खान, अमिताभ बच्चन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों रिएलिटी शोज का दौर चल रहा है. एक के बाद कई रिएलिटी शोज का ऐलान किया जा रहा. वहीं, इन सबके बीच हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति-14' (Kaun Banega Crorepati 14) जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है. इस शो (KBC 14) के रजिस्ट्रेशन से जुड़ी प्रक्रिया पूरी हो चुका है और अब एक के बाद एक धमाकेदार प्रोमोज रिलीज हो रहे हैं. वहीं, इन सबके बीच अब शो के पहले सेलेब्रिटी गेस्ट को लेकर भी डिटेल सामने आ गई है. बताया जा रहा है कि इस शो के एक एपिसोड में बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) बतौर मेहमान पहुंचेंगे. मिस्टर परफेक्शनिस्ट इस शो पर एक खास वजह से एंट्री लेंगे.

अमिताभ बच्चन के शो के कई प्रोमोज सामने आ चुके हैं. वहीं, अब मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है अमिताभ बच्चन के सामने आने वाले सीजन में हॉट सीट पर आमिर खान बैठे दिखाई देंगे. वो बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सवालों का जवाब देते हुए देखे जाएंगे.

ये भी पढ़ें- पाई-पाई को मोहताज हो गए थे Amitabh Bachchan, खाने को भी लेना पड़ रहा था उधार

वहीं, बताया जा रहा है कि वो इस शो पर एक खास वजह से आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वो इस शो पर अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chadha) को प्रमोट करने आएंगे. इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट मानें तो आने वाले सीजन में आमिर खान भी मेहमानों के साथ सेट पर एंट्री करेंगे.

ये भी पढ़ें- Laal Singh Chaddha कब और किस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, जानिए पूरी डिटेल

बता दें कि आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के प्रमोशन में बिजी हैं. अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में करीना कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म रॉबर्ट जेमेकिस की ऑस्कर विजेता 1994 की फिल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक हिंदी रीमेक है.फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. वहीं, अब वो आने वाले दिनों में कई रिएलिटी शोज पर अपनी फिल्म प्रमोट करते हुए दिखाई देंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement