Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mumbai Fire: मलाड में रहने वाले TV के इस एक्टर की बिल्डिंग में लगी आग, शेयर किया दर्दनाक मंजर का Video

Mumbai Fire: हाल ही में मुंबई के मलाड में एक बहुमंजिला इमारत में भीषण आग लग गई. इसमें TV एक्टर Rakesh Paul का भी घर है. एक्टर ने Video शेयर किया है.

Latest News
Mumbai Fire: मलाड में रहने वाले TV के इस एक्टर की बिल्डिंग में लगी आग, शेयर किया दर्दनाक मंजर का Video

Mumbai Fire at Rakesh Paul building राकेश पॉल 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Mumbai Fire: मुंबई के मलाड इलाके में 28 मंजिला इमारत की दूसरी मंजिल पर आग लग गई. कड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया. ये घटना शनिवार सुबह करीब 11 बजे हुई थी. इस हादसे के कई वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. वहीं इसी बिल्डिंग में टीवी एक्टर राकेश पॉल (Rakesh Paul) का भी घर है. एक्टर ने भी इस आग का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दर्दनाक मंजर देखा जा सकता है. इसमें देखा जा सकता है कि आग कितनी भयानक लगी है. वहीं इस हादसे का एक और वीडियो वायरल हो रहा जिसमें एक लड़की को बालकनी से कूदते हुए भी देखा जा सकता है. 

टीवी एक्टर राकेश पॉल ने अपने सोशल मीडिया पर आग के बारे में एक वीडियो पोस्ट किया. वहीं ETimes से बातचीत में राकेश ने कहा, "मैं अपनी शूटिंग के लिए निकलने ही वाला था कि हमारी 28 मंजिला इमारत में आग का अलार्म बजने लगा. हमने महसूस किया कि ये कॉम्प्लेक्स के ए विंग में आग का अलार्म था. दूसरी मंजिल पर आग लग गई. पूरे विंग को तुरंत खाली कर दिया गया था, लेकिन आग लगने वाले फ्लैट में रहने वाली लड़की बाहर आने के लिए संघर्ष कर रही थी. वह अपनी खिड़की की ग्रिल पर आई और सभी ने उसे कुछ सेकंड इंतजार करने के लिए कहा. लेकिन वो आग देखकर घबरा गई और बाहर कूद गई. अब वो अस्पताल में भर्ती है."

ये भी पढ़ें: Apurva Agnihotri-Shilpa Saklani: शादी के 18 साल बाद पेरेंट्स बना TV का ये फेमस कपल, शेयर की बेटी की क्यूट फोटो

राकेश ने अपने इंस्टा पर आग का एक वीडियो भी शेयर किया है. बता दें राकेश पॉल इन दिनों 'ना उम्र की सीमा हो' शो में नजर आ रहे हैं. 

मलाड वेस्ट का जनकल्याण नगर मालवणी इलाके में स्थित है जहां ये बिल्डिंग मौजूद है. कहा जा रहा है कि दमकल की 8 गाड़ियों ने पहुंचकर आग पर काबू पाया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement