Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Poonam Pandey: जब एक्ट्रेस ने किया था टॉपलेस होने का वादा, तब मां ने की थी पिटाई- पिता ने कह डाली थी ऐसी बात

Poonam Pandey ने 2011 में एक ऐसा बयान दिया था जिसको लेकर आज तक वो लाइमलाइट में रहती हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि इसके बाद उनके परिवार का कैसा रिएक्शन था.

Poonam Pandey: जब एक्ट्रेस ने किया था टॉपलेस होने का वादा, तब मां ने की थी पिटाई- पिता ने कह डाली थी ऐसी बात

Poonam Pandey Oops moment: पूनम पांडे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बोल्डनेस के लिए मशहूर पूनम पांडे (Poonam Pandey) अपने हॉट लुक्स और विवादित बयानों को लेकर कई बार सुर्खियों में रही हैं. अब पूनम पांडे का वो साल 2011 वाला बयान (Poonam Pandey 2011 world cup statement) कौन भूल सकता है भला, जब उन्होंने ऐलान किया था कि अगर टीम इंडिया वर्ल्डकप जीत जाती है तो वो ऑन कैमरा न्यूड होंगी. अब सालों बाद एक्ट्रेस ने बताया है कि उनके इस बयान के बाद उनके पैरेंट्स का कैसा रिएक्शन था और उन्हें क्या कुछ नहीं झेलना पड़ा था.  

दरअसल मामला ये था कि पूनम पांडे ने साल 2011 में कहा था कि भारत क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतता है तो वह अपने कपड़े उतार देंगी. अब मिर्ची प्लस के टॉक शो में बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने माना कि वो एक ऐसा बड़ा बयान देना चाहती हैं जो पूरे देश को हिला दे. इसके अलावा, उन्होंने अपने बयान पर अपने परिवार के रिएक्शन के बारे में बात की और कहा कि भारत के कप जीतने के बाद, वह यह सोचकर डर गई थीं कि अब उन्हें कपड़े उतारने पड़ेंगे. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mirchi Plus (@mirchiplus)

ये भी पढ़ें: Poonam Pandey: विवादों से पुराना नाता, रिएलिटी शो में पूनम पांडे खोल चुकी हैं पति की पोल

पूनम ने कहा, 'मेरे घर पे ड्रामा चालू. मेरी मां मार रही है, मेरे डैड परशान हैं कि ये क्या किया तूने.' पूनम पांडे ने बताया कि वो उस समय महज 18 साल की थीं. उन्हें क्रिकेट के बारे में कोई जानकारी नहीं थी, यहां तक कि वो किसी भी क्रिकेटर का नाम नहीं जानती थीं. उन्होंने कहा कि क्रिकेट भारत में सबसे ज्यादा फॉलो किया जाने वाला गेम था, इसलिए उन्होंने एक ऐसा बयान देने का फैसला किया जिससे विवाद खड़ा हो जाए. हालांकि उस समय बीसीसीआई ने उन्हें ऐसा करने की इजाजत नहीं दी थी.

ये भी पढ़ें: Poonam Pandey ने घाघरा चोली में दिखाया सिजलिंग अवतार, Photos ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

हालांकि इसके बाद पूनम लगातार विवादों में घिरी रहीं. वो अपने बोल्ड अवतार के लिए भी चर्चा में रहती हैं. पूनम पांडे को कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से बैन भी कर दिया गया था. 

यही नहीं पूनम ने अपने बोल्ड वीडियोज डालने के लिए एक एप बनाया था जो विवादों में फंस गया था. बोल्ड कंटेंट की वजह से पूनम का ये एप कुछ घंटों में ही बैन कर दिया गया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement