Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Raqesh Bapat-Shamita Shetty: ब्रेकअप के बाद एक्स कपल ने दिया कैमरे के लिए पोज, यूजर्स बोले - अब तो...

Raqesh Bapat-Shamita Shetty: बिग बॉस शो के दौरान एक दूसरे के करीब आए राकेश बापट और शमिता शेट्टी का बीते दिनों ब्रेकअप हो गया था. शो के दौरान दोनों की नजदीकियां चर्चा में रही थीं.

Raqesh Bapat-Shamita Shetty: ब्रेकअप के बाद एक्स कपल ने दिया कैमरे के लिए पोज, यूजर्स बोले - अब तो...

Raqesh Bapat and Shamita Shetty : राकेश बापट और शमिता शेट्टी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Raqesh Bapat-Shamita Shetty: सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss) और बिग बॉस ओटीटी में साथ नजर आए राकेश बापट (Raqesh Bapat) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) की नजदीकियां एक वक्त चर्चा में रहीं. दोनों शो के दौरान इस कदर प्यार लुटाते थे कि ऐसा लग रहा था कि वे शो के बाद शादी कर लेंगे. बिग बॉस के खत्म होने के बाद दोनों जब बाहर आए तो अक्सर कई मौकों पर एक साथ नजर आ जाते थे. एक वक्त तो इन्हें लेकर अफवाहें उड़ी थीं कि उन्होंने शादी कर ली है. लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाया. शमिता शेट्टी ने सोशल मीडिया पर इस बात का ऐलान कर दिया था कि अब वे दोनों अलग हैं. 

वहीं उनके ब्रेकअप के बाद दोनों का म्यूजिक वीडियो रिलीज किया गया है. एक इवेंट के दौरान राकेश और शमिता साथ नजर आए थे. और पैपराजी को आराम से पोज भी देते नजर आए. जिसे देखने के बाद लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें - Shamita Shetty ने राकेश बापट से ब्रेकअप को लेकर कही बड़ी बात, बोली- 'नहीं पड़ता फर्क...'

 

देखें वीडियो

एक यूजर ने लिखा, ''सब ढोंग है.'' तो दूसरे ने लिखा, ''सिर्फ प्रमोशन के लिए ड्रामा चल रहा है.'' इस तरह के कमेंट्स के बाद कई ऐसे कमेंट्स भी दिखे जिसमें दोनों की तारीफ की गई थी.

ये भी पढ़ें- Shamita Shetty ने राकेश बापट से ब्रेकअप को लेकर कही बड़ी बात, बोली- 'नहीं पड़ता फर्क...'

बीते दिनों शमिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया था इस पोस्ट में उन्होंने राकेश के साथ अपने ब्रेकअप की रिपोर्ट्स को कंफर्म करते हुए फैंस से सपोर्ट मांगा. 

शमिता ने लिखा, "मुझे लगता है कि यह स्पष्ट करना जरूरी है...राकेश और मैं अब साथ नहीं हैं... कुछ समय से नहीं हैं लेकिन ये म्यूजिक वीडियो उन सभी खूबसूरत फैन्स के लिए है जिन्होंने हमें इतना प्यार और समर्थन दिया. अपना प्यार यूं हीं हम पर बरसाते रहें. यही पॉजिटिविटी है. आप सभी का प्यार और आभार."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement