trendingPhotosDetailhindi4068544

Pitchers 2 फेम Ridhi Dogra ने कही दिल की बात, 'नहीं चाहती 2 करोड़ लोग मेरे जिस्म को घूरें'

Ridhi Dogra ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा है कि उन्हें 'अंगप्रदर्शन' करना कतई पसंद नहीं है और वो करियर को उसूलों के आडे़ नहीं आने देती हैं.

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा (Ridhi Dogra) ने ओटीटी और फिल्मों में भी अलग पहचान बना ली है. अपने एक दशक के करियर में एक्ट्रेस ने कई शानदार किरदार निभाए हैं. वहीं, हाल ही में उनका एक लेटेस्ट इंटरव्यू (Ridhi Dogra Interview) जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है. इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया है कि वो पर्दे पर ऐसे किरदार निभाना चाहती हैं कि जिससे 'एक्टर की लाइन क्रॉन ना हो'. उन्होंने साफ किया है कि उन्हें महिलाओं को ऑब्जेक्ट की तरह दिखाया जाना पसंद नहीं है. उन्होंने साफ कर दिया है कि आई कैंडी बनना उनके उसूलों के खिलाफ है.

1.Ridhi Dogra On Being Eye Candy

Ridhi Dogra On Being Eye Candy
1/6

एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा ने हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस संग बातचीत में कहा है कि वो 'आई कैंडी' बनकर नहीं रह सकती हैं. उन्होंने साफ किया है कि उनकी प्रोफेशनल ग्रोथ कभी उसूलों के आड़े नहीं आई है. उन्होंने कहा- 'मैं ऐसे रोल कभी नहीं करना चाहूंगी जिससे महिलाओं को एक चीज या ऑब्जेक्ट की तरह देखा जाए'.



2.Ridhi Dogra Is Against Skin Show

Ridhi Dogra Is Against Skin Show
2/6

रिद्धि का कहना है कि हर एक्टर की एक लाइन होती है, जिसे वो क्रॉस नहीं करना चाहता है. उन्होंने कहा कि 'मैं बेवजह अंगप्रदर्शन के सख्त खिलाफ हूं. अगर स्क्रिप्ट या कहानी की मांग होती है तो ठीक है. चमेली या चांदनी बार जैसी फिल्मों के लिए ऐसा करना गलत नहीं है.



3.Ridhi Dogra On Item Song And Short Dress

Ridhi Dogra On Item Song And Short Dress
3/6

एक्ट्रेस ने बताया कि वो ऐसे आइटम सॉन्ग या म्यूजिक वीडियो कभी भी नहीं करना चाहती हैं. जिसमें बिना वजह छोटे कपड़ों में दिखना पड़े.



4.Ridhi Dogra Do Not Want 20 Million People To Stare

Ridhi Dogra Do Not Want 20 Million People To Stare
4/6

एक्ट्रेस ने कहा 'मैं बर्दाश्त नहीं कर सकती कि लोग महिलाओं को घूरते रहे. महलिाओं को एक सामान की तरह देखा जाए, मैं ऐसा म्यूजिक वीडियो भी नहीं कर सकती, जहां 20 मिलियन लोग मेरे बदन को आशिकी वाली नजरों से घूरते रहें'.



5.Ridhi Dogra Never Judge People

Ridhi Dogra Never Judge People
5/6

उनका कहना है कि वो सेट पर खूब मस्ती करती हैं और इंटेलीजेंट सवाल पूछती हैं. हालांकि, रिद्धि लोगों को जज नहीं करना चाहती हैं, वो समझती हैं कि ये जरूरी नहीं कि बाकी लड़कियां ऐसी सोच रखें.



6.Ridhi Dogra Web Series, TV Shows, Movie

Ridhi Dogra Web Series, TV Shows, Movie
6/6

बता दें कि रिद्धि मशहूर टीवी सीरियल्स को अलावा ओटीटी प्रोजेक्ट्स के जरिए भी दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं. रिद्धि ने 'असुर', 'द मैरिड वुमन' और 'पिचर्स' जैसी सीरीज में अहम किरदार निभाए हैं. इसके अलावा वो जल्द ही 'लकड़बग्घा' नाम की फिल्म में नजर आने वाली हैं.



LIVE COVERAGE