Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nitish Kumar के पलटी मारने पर भड़की बीजेपी ने पूछा- तब और अब के भ्रष्टाचार में क्या फर्क आया?

Nitish Kumar Resign BJP PC: नीतीश कुमार के एनडीए गठबंधन छोड़ने और सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद बीजेपी ने नीतीश पर सवालों की बौछार कर दी है.

Nitish Kumar के पलटी मारने पर भड़की बीजेपी ने पूछा- तब और अब के भ्रष्टाचार में क्या फर्क आया?

नीतीश कुमार पर बरसी बीजेपी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार के सीएम पद से नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के इस्तीफे बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) भड़क गई है. बिहार बीजेपी के अध्यक्ष संजय जायसवाल (Sanjay Jaiswal) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके नीतीश कुमार पर आरोप लगाए हैं कि उन्होंने जनमत का अपमान किया है. साथ ही, उन्होंने नीतीश से यह भी पूछा है कि जिस भ्रष्टाचार के मुद्दे पर नीतीश ने आरजेडी (RJD) का साथ छोड़ा था उसमें अब क्या फर्क आ गया. दरअसल, नीतीश कुमार अब आरजेडी के साथ मिलकर सरकार बनाने जा रहे हैं.

बिहार बीजेपी के अध्यक्ष संजय जायसवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा, 'हमने 2020 का चुनाव साथ एनडीए गठबंधन में एकसाथ लड़ा. जनता ने हमें बीजेपी-जेडीयू सरकार के लिए वोट दिया. हमने ज्यादा सीटें जीतीं फिर भी नीतीश कुमार को सीएम बनाया. आज जो कुछ भी हुआ है वह बिहार के लोगों और बीजेपी के लिए सिर्फ़ धोखा है.'

यह भी पढ़ें- नीतीश कुमार ने मुख्यमंत्री पद से दिया इस्तीफा, तेजस्वी यादव के साथ करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

बीजेपी ने पूछा- क्या बदल गया?
संजय जायसवाल ने नीतीश कुमार से पूछा, 'आपने जब आरजेडी का साथ छोड़ा था तो भ्रष्टाचार के मुद्दे पर छोड़ा था. हम जानना चाहते हैं कि तब से लेकर अब तक भ्रष्टाचार के उस मामले में क्या बदलाव आ गया है?' आपको बता दें कि नीतीश कुमार ने एनडीए गठबंधन से बाहर होने और आरजेडी के साथ सरकार बनाने का ऐलान कर दिया है.

दरअसल, लंबे समय से बीजेपी और जेडीयू के बीच चल रही उठापटक की वजह से नीतीश कुमार असहज महसूस कर रहे थे. जेडीयू ने बीजेपी पर आरोप लगाए कि वह महाराष्ट्र की तरह ही एकनाथ शिंदे जैसा कांड बिहार में भी करना चाह रही थी. आरसीपी सिंह पर भी जेडीयू ने आरोप लगाए कि वह बीजेपी के इशारे पर पार्टी के खिलाफ काम कर रहे थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement