Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Traffic Police ने जारी की एडवाइजरी, इन रास्तों पर निकलने से पहले डाल लें नजर

Delhi में अगले दो दिनों तक ट्रैफिक को लेकर उथल-पुथल की स्थिति रह सकती है जिसके चलते दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी कर दी है.

Delhi Traffic Police ने जारी की एडवाइजरी, इन रास्तों पर निकलने से पहले डाल लें नजर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली ट्रैफिक पुलिस (Delhi Traffic) ने ट्राफिक को लेकर एक खास एडवाइजरी ने जारी कर दी है. यदि आप दिल्ली की सड़कों पर चलते हैं तो आपके लिए यह एडवाइजरी काम की है. पुलिस ने कहा है कि दिल्लीवासियों को दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) में आज 27 अक्टूबर, 2022 और शुक्रवार- 28 अक्टूबर, 2022 को कुछ मार्गों से बचने के लिए कहा है.

इस मामले में ट्रैफिक पुलिस ने यात्रियों से अनुरोध किया गया है कि लोग महरौली-बदरपुर रोड से सूरज कुंड से फरीदाबाद की ओर जाने वाले डॉ करणी सिंह शूटिंग रेंज रोड से आज और कल जाने से बचें. इसको लेकर ट्रैफिक पुलिस ने बकायदा ट्वीट कर जानकारी दी है. 

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने अपने एक ट्वीट में लिखा, "दिल्ली और हरियाणा के यात्रियों से अनुरोध है कि वे 27 और 28-10-2022 को डॉ कर्णी सिंह शूटिंग रेंज रोड से एमबी रोड से सूरज कुंड और फरीदाबाद की ओर जाने से बचें. विशेष सुरक्षा/यातायात व्यवस्था के कारण दिन का समय सुबह 9 बजे से शाम 7 बजे तक."

ऐसे में यदि आप दिल्ली की सड़कों पर निकलने वाले हैं तो लोगों को इस ट्रैफिक के अनुसार ही योजना बनानी चाहिए क्योंकि ये सड़कें कल सुबह 9 बजे से शाम 7 बजे के बीच और परसों यात्रा के लिए नहीं खुलेंगी. ऐसे में ट्रैफिक को लेकर 
लोगों को सावधान रहने की आवश्यकता है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement