Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

केजरीवाल के मंत्री Satyendar Jain के कई ठिकानों पर ED की छापेमारी

प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन के खिलाफ लॉन्ड्रिंग मामले में सोमवार की सुबह उनके कई ठिकानों पर छापेमारी की गई...

केजरीवाल के मंत्री Satyendar Jain के कई ठिकानों पर ED की छापेमारी

सतयेंद्र जैन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिन्दी: प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) के खिलाफ दर्ज मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering) मामले की जांच के तहत सोमवार की सुबह उनके कई ठिकानों पर छापेमारी की. छापेमारी उनके आवास पर भी की गई. यह जानकारी ईडी के सीनियर ऑफिसरों ने दी. गौरतलब है कि सत्येंद्र जैन को हाल ही में मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में गिरफ्तार किया गया था. 

ऑफिसरों ने बताया कि मनी लॉन्ड्रिंग के मामले की जांच के तहत दिल्ली में सत्येंद्र जैन के आवासीय परिसरों और कुछ अन्य स्थानों पर ये छापेमारी की जा रही है. प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट (Prevention of Money Laundering Act) की आपराधिक धाराओं के तहत सत्येंद्र जैन (57) को 30 मई को गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद उन्हें 9 जून तक ईडी की हिरासत में भेज दिया गया.

यह भी पढ़ें. अब मनीष सिसोदिया की हो सकती है गिरफ्तारी-केजरीवाल

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते गुरुवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Krjriwal) ने सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी के मामले में प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की थी.उन्होंने आरोप लगाया था कि आप सरकार के नेताओं और मंत्रियों को परेशान किया जा रहा है. एक कदम आगे जाकर उन्होंने कहा था कि दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर फर्जी मुकदमे दर्ज हो सकते हैं और उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है. केजरीवार ने यहां तक कहा था कि मुझे सूत्रों से खबर मिली है कि केंद्र सरकार मनीष सिसोदिया को भी गिरफ्तार करने वाली है. केंद्र ने एजेंसियों को फर्जी केस तैयार करने को कहा है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement