Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ओडिशा रेल हादसे पर Gautam Adani का बड़ा ऐलान, अनाथ बच्चों की शिक्षा की जिम्मेदारी उठाएंगे

Odisha Train Accident: अडानी ग्रुप के चेयरमैन गौतम अडानी ने बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने हादसे में अपने परिजनों को गंवा देने वाले बच्चों के मदद के लिए हाथ बढ़ाया है.

ओडिशा रेल हादसे पर Gautam Adani का बड़ा ऐलान, अनाथ बच्चों की शिक्षा की जिम्मेदारी उठाएंगे

Gautam Adani on Balasore Train Accident hindi news

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उड़ीसा में हुए भीषण रेल हादसे के बाद रेस्क्यू ऑपरेशन पूरा हो गया है. इस हादसे में 288 लोगों की जान जा चुकी है. ऐसे में इस हादसे में बहुत सारे बच्चे अनाथ हो गए हैं. इनकी मदद के लिए उद्योगपति गौतम अडानी (Gautam Adani) ने ऐलान किया है. उन्होंने कहा कि हादसे में जिन बच्चों ने अपने अभिभावक को दिए हैं, उन्हें स्कूली शिक्षा उनके समूह द्वारा दी जाएगी.

बालासोर हादसे में जान गंवाने वाले परिवारों के लिए सरकार ही नहीं बल्कि स्वयं सेवी संगठन भी आगे आए हैं. कई संगठनों ने अस्पताल और अन्य हेल्थ केयर के लिए हाथ बढ़ाया है. इसी क्रम में गौतम अडानी भी हादसे में अपनों को खो देने वाले के साथ खड़े हुए हैं. उन्होंने ट्वीट के माध्यम से रेल दुर्घटना में जान गंवाने वाले लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.

इसे भी पढ़ें- Odisha Train Accident: बालासोर में इंटरलॉकिंग में बदलाव की वजह से हुआ हादसा, मारे गए 295 लोग, रेलमंत्री ने दिया बयान

 

गौतम अडानी ने रेल दुर्घटना को लेकर किया ऐसा ट्वीट

अडानी ग्रुप (Adani Group) के चेयरमैन गौतम अडानी ने ट्विटर पर लिखा कि उड़ीसा की रेल दुर्घटना से हम सभी बेहद व्यथित हैं. हमने फैसला लिया है कि जिन मासूमों ने इस हादसे में अपने अभिभावकों को खोया है. उनकी स्कूली शिक्षा की जिम्मेदारी अदानी ग्रुप उठाएगा. पीड़ितों एवं उनके परिजनों को संभल और बच्चों को बेहतर कल मिलें. यह हम सब की संयुक्त जिम्मेदारी है.

इस हादसे ने लील कई की जिंदगियां

उड़ीसा के बालासोर रेल हादसे में कोरोमंडल एक्सप्रेस और यशवंतपुर एक्सप्रेस ट्रेन हादसे में सैकड़ों लोगों की जान चली गई. हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए लोगों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. बता दें कि 3 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वयं घटनास्थल का दौरा करने पहुंचे थे. वहीं, केंद्रीय रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव लगातार इस घटना की मॉनिटरिंग कर रहे हैं

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement