Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कौन है असम की Lady Singham जुनमोनी राभा? पहले मंगेतर को भेजा जेल, अब खुद हुई गिरफ्तार

जुनमोनी राभा ने बीते महीने फ्रॉड के मामले में अपने ही मंगेतर को जेल भेज दिया गया था. अब वह खुद भी पुलिस हिरासत में हैं.

कौन है असम की Lady Singham जुनमोनी राभा? पहले मंगेतर को भेजा जेल, अब खुद हुई गिरफ्तार

Junmoni Rabha

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: असम की महिला पुलिस ऑफिसर जुनमोनी राभा को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया है. इससे पहले बीते महीने भी वह चर्चा में थीं. तब उन्होंने अपने मंगेतर को धोखाधड़ी के मामले में जेल भेज दिया था. अब खुद पुलिस सब-इंस्पेक्टर जुनमोनी को मंगेतर के साथ भ्रष्टाचार में लिप्त होने के मामले में माजुली से गिरफ्तार किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दो दिन की पूछताछ के बाद जुनमोनी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. 

मंगेतर के साथ भ्रष्टाचार में लिप्त होने का आरोप
शादी से कुछ महीने पहले असम की महिला सब-इंस्पेक्टर जुनमोनी राभा (Junmoni Rabha) ने अपने मंगेतर राणा पोगग (Rana Pogag) को धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार किया था. मंगेतर ने खुद को ऑयल इंडिया लिमिटेड का पीआर अधिकारी बताया था. आरोपी ने लोगों को नौकरी दिलाने के नाम पर कई लोगों से लाखों रुपये वसूले थे. करोड़ों रुपये की धांधली के बाद आरोपी शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. अब पुलिस इंस्पेक्टर राभा पर भी भ्रष्टाचार के आरोप सामने आए हैं.

यह भी पढ़ें: Viral Video: बाइक पर हेलमेट लगाकर घूमता है कुत्ता, देखकर लोगों ने जोड़े हाथ

नवंबर में होने वाली थी शादी 
बता दें कि आरोपी मंगेतर ने जुनमोनी राभा से जनवरी 2021 में मुलाकात की थी, तब उसकी तैनाती माजुली में हुई थी. कुछ महीनों बाद दोनों के परिवारों की सहमति से सगाई हो गई. नागांव ट्रांसफर होने के बाद महिला अधिकारी को अपने मंगेतर पर शक हुआ. महिला अधिकारी को पता चला कि उसके पास कोई नौकरी नहीं है. मंगेतर ने कहा था कि वह उससे दूर रहना बर्दाश्त नहीं कर सकता इसलिए माजुली में ही रहेगा. उसे ट्रांसफर नहीं दिया जा रहा है. उसने कहा कि उसका ट्रांसफर सिलचर किया जा रहा है, जहां वह जाना नहीं चाहता है. वैसे दोनों इस साल नवंबर में शादी करने वाले थे.फिलहाल आरोपी मंगेतर माजुली जेल में हैं, जहां कभी पुलिस इंस्पेक्टर राभा को लेडी सिंघम कहा जाता था. 

यह भी पढ़ें:   सिद्धू मूसेवाला की हत्या में यूके बेस्ड शख्स का हाथ? 2 शार्प शूटर अरेस्ट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement