Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इसे कहते हैं अपने पैर पर कुल्हाड़ी मारना, हिस्ट्रीशीटर ने फोटो खिंचाकर झाड़ा रौब, पुलिस ने धर दबोचा

उत्तर प्रदेश के बस्ती से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां एक हिस्ट्रीशीटर ने अधिशासी अभियंता की कुर्सी पर बैठकर फोटोशूट कराया और पकड़ा गया.

Latest News
इसे कहते हैं अपने पैर पर कुल्हाड़ी मारना, हिस्ट्रीशीटर ने फोटो खिंचाकर झाड़ा रौब, पुलिस ने धर द�बोचा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश के बस्ती में एक शख्स को फोटो खिंचाना भारी पड़ गया. दरअसल ये कोई आम शख्स नहीं बल्कि शातिर अपराधी था. इस शख्स ने पीडब्ल्यूडी ऑफिस में अधिशासी अभियंता (XEN) की कुर्सी बैठकर जमकर फोटोशूट कराया. इन फोटोज को खूब शौक से अपने सोशल मीडिया साइट पर भी डाला. जब ये फोटो वायरल हुए तो विभाग में हाहाकार मच गया. 

आखिर हुआ क्या था?
जिस शख्स ने अधिशासी अभियंता की कुर्सी पर बैठकर फोटोशूट कराया वो मुंडेरवा थाने का हिस्ट्रीशीटर है. हिस्ट्रीशीटर के फोटो वायरल होने के बाद PWD के अधिशासी अभियंता ने आनन-फानन में दफ्तर के चौकीदार को सस्पेंड कर दिया. जिस शख्स ने फोटोशूट किया था उसके खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. हालांकि, पुलिस ने अब हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार कर लिया है. 

AC ठीक करने आया था शख्स
मिली जानकारी के मुताबिक, PWD के दफ्तर में शमसुद्दीन नाम का शख्स AC ठीक करने आया था. तभी उसने खाली कुर्सी पर बैठकर फोटो खिंचाए और फेसबुक पर अपलोड कर दिये. शमसुद्दीन की ये हरकत उसे ही भारी पड़ गई. फोटोज वायरल हो गए और शख्स गिरफ्तार कर लिया गया.


यह भी पढ़ें - Viral Video : कनाडा में भारतीय किरायेदार का 'अपमान' इंटरनेट पर हो रहा वायरल, यूजर्स मांग रहे- 'पूरी जानकारी'


 

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए डीएसपी सत्येंद्र भूषण तिवारी ने बताया कि  हमारे संज्ञान में एक मामला आया है जिसमें अधिशासी  अभियंता की कुर्सी पर एक हिस्ट्रीशीटर ने बैठकर फोटो खिंचाई और उसे वायरल कर दिया. इस मामले में अधिशासी अभियंता ने आरोपी हिस्ट्रीशीर शमसुद्दीन इदरीसी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. इसमें मामला दर्ज कर आगे जांच की जा रही है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.


 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement