Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: शॉपिंग मॉल के अंदर घुस गई गाय, फिर देखिए मच गया कैसा हंगामा

उत्तर प्रदेश में सड़क पर आवारा घूमने वाली गायों का मुद्दा पहले से ही चर्चा में है. अब वहां मॉल में गाय के घुसने की घटना हुई है. गाय का वीडियो मॉल के CCTV कैमरे में कैद हो गया, जिसे सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है.

Viral Video: शॉपिंग मॉल के अंदर घुस गई गाय, फिर देखिए मच गया कैसा हंगामा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आप और हम शॉपिंग के लिए मॉल में खूब जाते हैं, लेकिन अब एक गाय के शॉपिंग मॉल में घुस जाने का मामला सामने आया है. हैरान करने वाली इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. मामला उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के संभल (Sambhal) जिले का है, जहां बाजार में आवारा घूम रही एक गाय शॉपिंग मॉल के अंदर घुस गई, जिसका किसी ने वीडियो बना लिया.

Video: देखिए हिमाचल के पांवटा साहिब में कैसे कौवे की जान बचाई गई

गाय के घुसते ही मॉल में मची अफरातफरी

जानकारी के मुताबिक, संभल के सदर कोतवाली क्षेत्र में ट्रेंड्स शॉपिंग मॉल में यह घटना बीते गुरुवार को हुई है. कर्मचारियों ने बताया कि शॉपिंग मॉल के कर्मचारी ग्राहकों को अटेंड करने में व्यस्त थे. ग्राहकों की आवाजाही के बीच सड़क पर घूम रही गाय अचानक अंदर आ गई. गाय को देखकर देखकर मॉल के कर्मचारी दंग रह गए और ग्राहकों के बीच अफरातफरी फैल गई. मॉल में मौजूद लोग गाय से बचने के लिए इधर-उधर भागने लगे  शॉपिंग मॉल में गाय के घुसने के बाद वहां खरीदारी कर रहे लोगों में अफरातफरी मच गई. लोग हैरानी और डर के साथ गाय को देखने लगे. 

यह भी पढ़ें- बाइक में कम था Petrol तो कर दिया चालान, लोग बोले- ऐसा भी होता है क्या?

बहुत मुश्किल से निकाला गया गाय को बाहर

शॉपिंग सेंटर के अंदर गाय को घूमने के लिए खुली जगह नहीं मिली तो वह भी बाहर जाने का रास्ता तलाशने लगी.  इससे अफरातफरी और बढ़ गई. बाद में किसी तरह शॉपिंग मॉल के कर्मचारियों ने बमुश्किल उस गाय को बाहर निकाला है. शॉपिंग मॉल में गाय के घुसने का यह वीडियो मॉल के CCTV कैमरे में कैद हो गया. साथ ही बाहर मौजूद लोगों ने भी गाय की वीडियो बना लीं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग हैरानी जता रहे हैं.

INPUT- Sunil Singh

यह भी पढ़ें- Indian Railways: जंक्शन, टर्मिनल, सेंट्रल और स्टेशन में क्या होता है अंतर? रेलवे की डिक्शनरी से समझिए   

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement