Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

AIIMS ने RJD सुप्रीमो लालू यादव को लौटाया, कहा- रांची के RIIMS में कराइए इलाज

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव को इलाज के लिए दिल्ली एम्स लाया गया था लेकिन वहां से उन्हें रांची रेफर कर दिया गया है.  

AIIMS ने RJD सुप्रीमो लालू यादव को लौटाया, कहा- रांची के RIIMS में कराइए इलाज

लालू यादव  

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) की तबियत एक बार फिर बिगड़ गई है. उन्हें इलाज के लिए दिल्ली के एम्स (AIIMS) में लाया गया था हालांकि एम्स ने उन्हें एडमिट करने से इनकार कर दिया. एम्स ने लालू यादव को रांची के रिम्स में ही इलाज कराने की सलाह दी है. इससे पहले लालू यादव को एम्स की इमरजेंसी में भर्ती कराया गया था. इलाज के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया. जानकारी के मुताबिक लालू यादव दोपहर 3 बजे रांची के लिए रवाना होंगे. 

यह भी पढ़ेंः इस तारीख से खत्म होंगे COVID-19 से जुड़े सभी प्रतिबंध, सिर्फ मास्क पहनना होगा जरूरी

परिवार का आरोप-हत्या कराना चाहती है सरकार 
लालू यादव के भाई और आरजेडी के मुख्य प्रवक्ता वीरेंद्र ने कहा कि केंद्र सरकार और बिहार सरकार लालू यादव की हत्या कराना चाहती है. उन्होंने आरोप लगाया कि इसी कारण यह लोग लालू यादव का इलाज नहीं कराना चाहते हैं. दिल्ली एम्स ने उन्हें भर्ती करने से मना कर दिया है. केंद्र की इस साजिश को जनता कभी माफ नहीं करेगी.  

यह भी पढ़ेंः IT रेड के बाद Pawan Munjal को एक और झटका, Hero Motocorp के शेयर में आई इतनी गिरावट

मंगलवार शाम 6 बजे लालू यादव को विशेष विमान से दिल्ली लाया गया था. इसके बाद उन्हें इमरजेंसी में भर्ती किया गया. दूसरी तरफ रिम्स के निदेशक डॉ. कामेश्वर प्रसाद ने कहा कि लालू यादव की स्थिति खराब होती जा रही है और उनके हृदय एवं गुर्दे (किडनी) पर असर हुआ है. लालू कमजोर प्रतिरोधक क्षमता, दाहिने कंधे की हड्डी में दर्द, पैर की हड्डी की समस्या तथा दृष्टि दोष से भी ग्रस्त हैं. डॉ. विद्यापति ने बताया था कि उनका गुर्दा सिर्फ 15-20 प्रतिशत क्षमता के साथ काम कर रहा है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement