Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Bomb: दिल्ली में मिले आधा दर्जन हैंड ग्रेनेड, कई लोग हिरासत में, बम डिस्पोजल दस्ता बुलाया

Delhi Crime: बम आउटर दिल्ली के होलांबी कलां इलाके में बरामद हुए हैं. अभी तक पुलिस ने ज्यादा जानकारी सार्वजनिक नहीं की है.

Delhi Bomb: दिल्ली में मिले आधा दर्जन हैंड ग्रेनेड, कई लोग हिरासत में, बम डिस्पोजल दस्ता बुलाया

Hand Granade (Representational Image)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Delhi News- दिल्ली के दहलाने की बड़ी साजिश का खुलासा हुआ है. दिल्ली पुलिस ने नॉर्थ आउटर दिल्ली इलाके में एक सूचना के आधार पर 8 देशी हैंड ग्रेनेड बरामद किए हैं. Delhi Police के अधिकारियों के मुताबिक, इन बमों को होलांबी कलां (Holambi Kalan) इलाके के एक खेत में छिपाकर रखा गया था. पुलिस ने इस मामले में कई लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ चल रही है. पूछताछ में ये जानने की कोशिश की जा रही है कि इन बमों का इस्तेमाल कहां पर किया जाना था. पुलिस ने अपने बम डिस्पोजल दस्ते को भी मौके पर बुलाया है ताकि इन बमों को निष्क्रिय किया जा सके. 

पिछले साल भी मिला था दिल्ली में हैंड ग्रेनेड

पिछले साल भी 25 अप्रैल को दिल्ली के आरके पुरम एरिया के मोहम्मदपुर गांव में एक हैंड ग्रेनेड मिला था. गांव के झंडू पार्क में कोने में पड़े पुराने ग्रेनेड में जंग लगा हुआ था और उसकी पिन भी निष्क्रिय हो चुकी थी. दिल्ली पुलिस ने इस मामले में NSG को भी मौके पर बुलाकर जांच कराई थी. ग्रेनेड में मिट्टी लगी हुई थी. इसके चलते माना जा रहा था कि ये खुदाई के दौरान किसी को मिला होगा, जिसने अपना पीछा छुड़ाने के लिए उसे पार्क के कोने में फेंक दिया होगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement