Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nupur Sharma के समर्थन में आए गौतम गंभीर, 'धर्मनरिपेक्ष उदारवादियों' की चुप्पी पर साधा निशाना

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने कहा कि आश्चर्यजनक उन धर्मनिरपेक्ष उदारवादियों की चुप्पी है जो तथाकथित असहिष्णुता के लिए बीजेपी को दोषी ठहराते हैं.

Nupur Sharma के समर्थन में आए गौतम गंभीर, 'धर्मनरिपेक्ष उदारवादियों' की चुप्पी पर साधा निशाना

गौतम गंभीर ने नूपुर शर्मा के समर्थन में किया ट्वीट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बीजेपी के सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने पार्टी से निलंबित नूपुर शर्मा को मिल रही धमकियों पर नाराजगी जाहिर की. गंभीर ने रविवार को ट्वीट किया, 'एक महिला जिसने माफी मांग ली, उसके खिलाफ देशभर में घृणा का घिनौना प्रदर्शन और जान से मारने की धमकी देने वालों पर तथाकथित 'धर्मनरिपेक्ष उदारवादियों' की चुप्पी निश्चित तौर पर पागल कर देने वाली है.'

गौतम गंभीर ने कहा कि नुपूर शर्मा (Nupur Sharma) के बयान का किसी ने समर्थन नहीं किया है. पार्टी ने उनके खिलाफ सख्त अनुशासनात्कमक कार्रवाई की है और उन्होंने इसके लिए स्पष्ट रूप से माफी भी मांगी है. उनके और उनके परिवार के खिलाफ नफरत, जान से मारने की धमकी और देश के विभिन्न हिस्सों में समन्वित हिंसा का स्पष्ट प्रदर्शन चिंता का कारण है. उन्होंने कहा, 'आश्चर्यजनक उन धर्मनिरपेक्ष उदारवादियों की चुप्पी है जो तथाकथित असहिष्णुता के लिए हमारी पार्टी को दोषी ठहराते हैं. यह स्पष्ट है कि कुछ राज्यों में वोट की राजनीति की जा रही है.'

 

नूपुर के बयान पर हो रहा विरोध-प्रदर्शन
बता दें कि एक टेलीविजन पर डिबेट के दौरान नूपुर शर्मा ने पैगंबर मोहम्मद को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. उनके इस बयान का कई मुस्लिम संगठनों विरोध जताया था. बीजेपी ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए नुपूर शर्मा को पार्टी से छह साल के लिए सस्पेंड कर दिया था. 

ये भी पढ़ें- Indian Air Force खरीदेगा 114 फाइटर जेट, 96 विमानों का भारत में ही होगा निर्माण

हालांकि इसके बावजूद नूपुर शर्मा के खिलाफ देश के कई शहरों में विरोध-प्रदर्शन हो रहे हैं. कुछ चरमपंथियों ने उनको जान से मारने की धमकी दी है. IAMIM के सांसद इम्तियाज जलील ने नूपुर शर्मा को फांसी की सजा दिए जाने की मांग की थी.

ये भी पढ़ें- क्या आप सिनेमा हॉल में हैं? पटना हाई कोर्ट के जज ने 'ड्रेस कोड' पर IAS को लगाई फटकार

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement