Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अश्लील वीडियो में बुरे फंसे लाल चंद कटारूचक्क, फॉरेंसिक जांच में बड़ा खुलासा, BJP ने AAP को लताड़ा

पंजाब के मंत्री लाल चंद बुरी तरह फंसे हैं. अब सीएम भगवंत मान पर उनके खिलाफ एक्शन लेने का दबाव बढ़ रहा है.

अश्लील वीडियो में बुरे फंसे लाल चंद कटारूचक्क, फॉरेंसिक जांच में बड़ा खुलासा, BJP ने AAP को लताड़ा

 Lal Chand Kataruchak की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पंजाब के खाद्य और नागरिक आपूर्ति मंत्री लाल चंद कटारूचक्क बुरे फंसते नजर आ रहे हैं. राज्यपाल ने बनवारी लाल पुरोहित ने सीएम भगवंत मान को लाल चंद की एक कथित अश्लील वीडियो क्लिप की फॉरेंसिक रिपोर्ट भेजी है. 

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वीडियो से छेड़छाड़ नहीं की गई है. उसमें दिखने वाले लोग सही नजर आ रहे हैं. शिकायत के बाद अगले एक्शन के लिए रिपोर्ट सीम को भेज दी गई है.

अब बुरे फंसे भगवंत मान के मंत्री 

सीएम भगवंत मान के मंत्री लाल चंद अब बुरी तर फंस गए हैं. उनके खिलाफ एक्शन लेने को लेकर लगातार दबाव बढ़ रहा है. बीजेपी, शिअद और कांग्रेस के नेता लगातार आम आदमी सरकार पर भड़के हुए हैं. उनके खिलाफ एक्शन लेने का दबाव बना रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- Wrestlers protest: जंतर-मंतर पर पहलवानों को मिला किसानों का साथ, मांगों पर डटे रेसलर, 5 पॉइंट में जानिए अहम बातें

हाल ही में पीड़ित व्यक्ति की शिकायत पर अनुसूचित जाति आयोग ने मुख्य सचिव और पंजाब के डीजीपी से जानकारी मांगी थी. उनके पूछा गया था कि अब तक इस प्रकरण में क्या एक्शन लिया गया है. 

युवक ने खुद शेयर की आपबीती 

हाल ही में सोशल मीडिया पर युवक ने अपने साथ हुई वारदात के बारे में जानकारी दी थी. उसने कहा था कि मंत्री उसे काम कराने बुलाते थे और जबरन संबंध बनाते थे. अब पंजाब सरकार पर उनके खिलाफ एक्शन लेने का दबाव बढ़ रहा है.

BJP ने कही ये बात
 

BJP के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा, 'अनुसूचित जाति आयोग ने SC समुदाय के एक युवा लड़के का यौन शोषण करने के लिए राज्य के मंत्री लाल चंद के खिलाफ पंजाब सरकार और डीजीपी को नोटिस जारी किया है. पीड़िता ने कैमरे के सामने आकर कहा कि नौकरी दिलाने के लालच में उसका यौन उत्पीड़न किया गया.' 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement