Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Money Laundering Case: सत्येंद्र जैन की मुश्किलें बढ़ीं, करीबी के घर से 2.82 करोड़ रुपये कैश और 133 सोने के सिक्के बरामद

Money Laundering Case: ED ने सत्येंद्र जैन के करीबियों के यहां छापेमारी की है. इस दौरान ईडी को 2.82 करोड़ रुपये कैश और 133 सोने के सिक्के मिले हैं.

Money Laundering Case: सत्येंद्र जैन की मुश्किलें बढ़ीं, करीबी के घर से 2.82 करोड़ रुपये कैश और 133 सोने के सिक्के बरामद

सत्येंद्र जैन के करीबियों के घर मिला कैश और सोना (photo-ANI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

 डीएनए हिंदी: मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सोमवार को सत्येंद्र जैन के करीबियों के यहां छापेमारी की. इस दौरान ईडी को एक करीबी के घर से करोड़ों रुपये का कैश और सोने के सिक्के बरामद हुए हैं.

जानकारी के मुताबिक, प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने 6 जून को सत्येंद्र जैन के करीबियों के घर छापेमारी की थी. इस दौरान ईडी को एक करीबी के घर से 2.82 करोड़ रुपये का कैश और  1.80 किलोग्राम वजन वाले 133 सोने के सिक्के मिले हैं.  ED ने इस संपत्ति को जब्त कर लिया है और आगे की जांच कर रही है.

सत्येंद्र जैन के ठिकानों पर छापेमारी
बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में गिरफ्तार दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के कई ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी लगातार छापेमारी कर रही है. इस मामले में जैन के घर पर भी ईडी ने छापा मारा था. ED ने जैन को 30 मई को गिरफ्तार किया था.

ये भी पढ़ें- नूपुर शर्मा विवाद पर Pak की साजिश बेनकाब, खाड़ी देशों को भड़काने के लिए चलाया हैशटैग

4.81 करोड़ संपत्ति की थी कुर्क
इससे पहले ईडी ने दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन की "लाभदायक स्वामित्व वाली और नियंत्रित" कंपनियों और परिवार की 4.81 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क की थी. सत्येंद्र जैन दिल्ली सरकार में स्वास्थ्य मंत्रालय के अलावा बिजली, घर, पीडब्ल्यूडी, उद्योग, शहरी विकास, बाढ़, सिंचाई और जल से संबंधित मंत्रालय भी संभाल रहे थे.

ये भी पढ़ेंः ‘जो रब से ना डरा चलो “अरब” से तो डरा’, आप के इस नेता के ट्वीट पर भड़की बीजेपी 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.   

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement