Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Modi-Yogi का नाम लेकर मुस्लिम युवक ने कही यह बात, पड़ोसियों ने कर दी बुरी तरह पिटाई

उत्तर प्रदेश के बरेली में मुस्लिम युवक को पीएम मोदी और सीएम योगी की तारीफ करना भारी पड़ गया. उसके पड़ोसियों ने ही उसकी पिटाई कर दी.

Modi-Yogi का नाम लेकर मुस्लिम युवक ने कही यह बात, पड़ोसियों ने कर दी बुरी तरह पिटाई

Uttar Pradesh Police

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में रहने वाले एक व्यक्ति ने आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री और राज्य के मुख्यमंत्री को क्रमश: राम और कृष्ण का अवतार बताने पर पड़ोसियों ने उसकी पिटाई कर दी. एक वरिष्ठ अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि पीड़ित का इस समय जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) रोहित सिंह साजवान ने बताया कि पीड़ित पक्ष की शिकायत पर बारादरी थाना में गुरुवार को प्राथमिकी दर्ज की गई. उन्होंने बताया कि मामला बारादरी थाना क्षेत्र के सैलानी के घेरजाफर खां मोहल्ले का है.

पढ़ें- Pakistan: Imran Khan को सुप्रीम कोर्ट ने दिया झटका! करना होगा अविश्वास प्रस्ताव का सामना

तहरीर के मुताबिक, बुधवार को 45 वर्षीय कामरान हसीब ने प्रधानमंत्री को राम और मुख्यमंत्री को कृष्ण का अवतार बताया था तथा सरकार की कुछ योजनाओं की तारीफ की थी. शिकायत के मुताबिक, इसके बाद पड़ोसियों ने उसे लाठी, डंडों से पीटा जिसमें उसे चोटें आईं.

पढ़ें- Ukraine War: रूस को UNHRC से निलंबित किया गया, भारत ने मतदान से बनाई दूरी

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement