Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Smriti Irani ने Priyanka Gandhi को ललकारा, कहा- हिम्मत है तो उसे करें निष्काषित

संसद भवन परिसर में मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा, यह शर्मनाक है.

Smriti Irani ने Priyanka Gandhi को ललकारा, कहा- हिम्मत है तो उसे करें निष्काषित
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कर्नाटक के कांग्रेस विधायक के आर रमेश कुमार (Congress MLA Ramesh kumar) द्वारा रेप और महिलाओं को लेकर की गई टिप्पणी पर निशाना साधते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने कांग्रेस और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) पर तीखा हमला बोला है.

'यह शर्मनाक है'

संसद भवन परिसर में मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा, यह शर्मनाक है. विधानसभा जो महिलाओं को सरंक्षित करने का संकल्प लेती है, उस पावन धरा पर कांग्रेस के एक नेता ने रेप और महिलाओं को लेकर ऐसा शर्मनाक बयान दिया है.

'हिम्मत है तो पहले ओछा बयान देने वाले नेता को निष्कासित करें'

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने प्रियंका गांधी पर सवाल उठाते हुए कहा, कांग्रेस का वो नेतृत्व जो बार-बार उत्तर प्रदेश में 'मैं लड़की हूं, लड़ सकती हूं' की दुहाई देता है, अगर उनमें इतनी हिम्मत है तो पहले ऐसा ओछा बयान देने वाले नेता को अपनी पार्टी से निष्कासित करें.

ये भी पढ़ें- Congress MLA Ramesh kumar ने कहा- 'रेप से बच न सको तो उसका मजा लो', हंस पड़ा सदन

मंत्री ने दिया आपत्तिजनक बयान

बता दें कि गुरुवार को रमेश कुमार (Ramesh Kumar) ने रेप की घटनाओं पर आपत्तिजनक बयान दिया था. उन्होंने विधानसभा में कहा कि 'जब बलात्कार होना ही है, तो लेट जाओ और इसका आनंद उठाओ.' 

'ये बिना सोचे समझे की गई टिप्पणी थी'

वहीं मामले के एक दिन बाद केआर रमेश कुमार ने माफी मांगते हुए ट्वीट किया, 'आज की सभा में 'दुष्कर्म' के बारे में मेरे द्वारा की गई टिप्पणी के लिए मैं सभी से पूरी ईमानदारी से क्षमा चाहता हूं. मेरा इरादा जघन्य अपराध को छोटा दिखाने का नहीं था, बल्कि एक बिना सोची और समझी की गई टिप्पणी थी! मैं अब से अपने शब्दों को सावधानी से सबके सामने रखूंगा.'

कर्नाटक विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष और कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक केआर रमेश कुमार के दुष्कर्म वाले बयान के बाद पूरे देश में उनकी आलोचना हो रही है. 

(इनपुट- आईएएनएस)
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement