Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mumbai: तीसरी बार स्कूल खोलने की तारीख आगे बढ़ाई, विरोध में सड़क पर उतरे पेरेंट्स

मुलुंड इलाके में पेरेंट्स ने बच्चों के साथ स्कूल के खिलाफ प्रदर्शन किया स्कूल ने तीसरी बार बिल्डिंग तैयार होने में समय लगने का हवाला दिया है.

Mumbai: तीसरी बार स्कूल खोलने की तारीख आगे बढ़ाई, विरोध में सड़क पर उतरे पेरेंट्स

अब तक ऑनलाइन हो रही है पढ़ाई

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मुंबई के मुलुंड इलाके में सैंकड़ों पेरेंट्स स्कूल प्रशासन के खिलाफ बड़ी संख्या में सोमवार को जुटे थे. द ग्रीन एकड़ एकड़ एकेडमी (टीजीएए) स्कूल की नई बिल्डिंग की ओपनिंग तीसरी बार आगे बढ़ा दी गई है. इसके बाद पेरेंट्स का धैर्य जवाब दे गया और उन्होंने स्कूल प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए अपने पैसे लौटाने की मांग की है.  स्कूल अब तक ऑफलाइन मोड में शुरू नहीं हुआ है.

ऑफलाइन मोड में क्लास करवाने की मांग 
पेरेंट्स का कहना है कि ऑफलाइन मोड में स्कूल पढ़ाई शुरू करे. स्कूल प्रशासन अब तक नई बिल्डिंग में शिफ्ट होने का हवाला देकर ऑनलाइन मोड में ही पढ़ाई करवा रहा था. पेरेंट्स ने इसके विरोध में प्रदर्शन करते हुए मांग की है कि ऑफलाइन क्लास किराये की ही बिल्डिंग में तत्काल शुरू की जानी चाहिए या फिर स्कूल पेरेंट्स के पैसे वापस करने चाहिए. 

बता दें कि कोविड महामारी के बाद अब लगभग पूरे देश में ऑफलाइन पढ़ाई शुरू हो चुकी है. मुंबई में भी ज्यादातर स्कूल ऑफलाइन मोड में ही चल रहे हैं. पेरेंट्स का कहना है कि ऑफलाइन क्लास बच्चों के विकास के लिए जरूरी है.

यह भी पढ़ें: Kanpur Violence : यूपी पुलिस ने जारी किया 40 संदिग्ध उपद्रवियों का पोस्टर
 
मैनेजिंग डायरेक्टर ने जारी किया संदेश 
पेरेंट्स के विरोध को देखते हुए स्कूल के मैनेजिंग डायरेक्टर ने वीडियो मैसेज जारी किया है. वीडियो में कहा गया है कि अगले महीने से स्कूल पूरी तरह से खुल जाएगा और सभी कक्षाएं ऑफलाइन मोड में ही होंगी. स्कूल एक किराये की बिल्डिंग में चल रहा था लेकिन साल 2020 में कोविज-19 महामारी की वजह से स्कूल प्रशासन ने बिल्डिंग खाली कर दी थी.

स्कूल की नई बिल्डिंग का काम साल 2021 में शुरू किया गया था. पेरेंट्स का कहना है कि स्कूल प्रशासन ने इस साल मार्च से ही नई बिल्डिंग में शिफ्ट होने का आश्वासन दिया था. मार्च की तारीख को आगे बढ़ाकर अप्रैल किया गया था और फिर 6 जून की तारीख दी गई थी. इसके बाद भी स्कूल अब तक शुरू नहीं हुआ है और अब एक और महीने का समय मांगा जा रहा है.

यह भी पढ़ें: वाराणसी ब्लास्ट केस में 16 साल बाद फैसला, 18 की मौत के दोषी वलीउल्लाह को फांसी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement