Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Exclusive Interview: पत्रकार की धमकी, टेस्ट सीरीज से ड्रॉप... जानें ऋद्धिमान साहा के दिल की बात 

पिछले कुछ दिनों से विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा चर्चा में हैं. उन्होंने हमारे सहयोगी चैनल से अपने दिल की बातें शेयर की हैं.

Latest News
Exclusive Interview: पत्रकार की धमकी, टेस्ट सीरीज से ड्रॉप... जानें ऋद्धिमान साहा के दिल की बात 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ऋद्धिमान साहा इस वक्त मीडिया में छाए हुए हैं. वजह उनका परफॉर्मेंस नहीं बल्कि टीम से ड्रॉप होना और पत्रकार का मैसेज है. साहा ने भविष्य के प्लान से लेकर पत्रकार के व्यवहार को लेकर अपनी पर्सनल बातें हमारे सहयोगी चैनल से शेयर की हैं. साहा ने स्पष्ट कहा कि वह टीम में नहीं चुने जाने से बहुत निराश हैं. 

पत्रकार के मैसेज ने बहुत ठेस पहुंचाई
साहा ने कहा, 'पत्रकार के मैसेज से मुझे बहुत दुख हुआ है. मैंने कभी किसी जर्नलिस्ट के साथ बुरा व्यवहार नहीं किया है और न ही किसी ने मेरे साथ ऐसा कुछ किया है. मैं चाहता हूं कि लोगों को पता चले कि पत्रकारिता में भी कुछ ऐसे लोग हैं.' पत्रकार की पहचान जाहिर करने पर उन्होंने कहा कि मैं ऐसा नहीं करूंगा क्योंकि यह मेरे उसूलों के खिलाफ है. मैं उन्हें एक और मौका देना चाहता हूं. उन्होंने यह भी कहा कि अपने व्यवहार के लिए धमकी देने वाले पत्रकार ने अब तक माफी नहीं मांगी है.

 

पढ़ें: Wriddhiman Saha को धमकाने वाले पत्रकार पर बीसीसीआई सख्त, हो सकती है कार्रवाई

बीसीसीआई कर रहा है मामले की जांच 
बता दें कि इस घटना का संज्ञान बीसीसीआई ने लिया है और मामले की जांच की जा रही . साहा ने कहा कि बोर्ड मेरे साथ ईमेल और फोन के जरिए संपर्क है. मामले की जांच चल रही है और मैं उन्हें पूरा सहयोग करूंगा. 

फिलहाल रिटायरमेंट के बारे में नहीं सोच रहे साहा 
बंगाल के इस बल्लेबाज ने कहा कि कोच राहुल द्रविड़ ने सीधे तौर पर मुझसे रिटायर होने के लिए नहीं कहा था. उन्होंने मुझसे एक कमरे में बात की थी और कहा था कि मैं टीम के लिए अब दूसरा विकल्प हूं और मुझे अब दूसरी चीजों के बारे में सोचना चाहिए. उन्होंने मुझे कहा था कि टीम अब नए खिलाड़ियों के साथ आगे बढ़ रही है. साहा ने यह भी कहा कि वह फिलहाल रिटायरमेंट के बारे में नहीं सोच रहे हैं. उन्होंने कहा कि मैं आईपीएल में खेलूंगा और उसके बाद घरेलू टूर्नामेंट में देखूंगा. 

टीम से बाहर होने प फिर छलका दर्द 
साहा ने माना कि श्रीलंका टेस्ट सीरीज के लिए नहीं चुने जाने से वह बहुत आहत हैं. उन्होंने कहा कि मुझे टीम में चुने जाने की उम्मीद थी. ऐसा लगता है कि चयन समिति ने पहले ही मन बना लिया था. खैर चयन समिति का जो भी फैसला है, मुझे मंजूर है. उन्होंने कहा कि अभी तक उनसे बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने बात नहीं की है. 

पढ़ें: Wriddhiman Saha के आरोपों पर कोच Rahul Dravid बोले-स्पष्टता से बात रखने में है उनका यकीन

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement