Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakshabandhan Gifts For Sister: सस्ते में बढ़िया हैं ये रक्षाबंधन के लिए गिफ्ट आइटम, बहन से चाहिए तारीफ तो राखी पर जरूर दें ये तोहफा

रक्षाबंधन पर बहन के लिए बेहतरीन उपहार की तलाश है तो आपको यहां कुछ ऐसे गिफ्ट आइट्म्स के बारे में बताएंगे जो 500 रुपये से कम कीमत में आएंगे लेकिन देखने में ये बेहद कीमती लगेंगी.

Latest News
Rakshabandhan Gifts For Sister: सस्ते में बढ़िया हैं ये रक्षाबं��धन के लिए गिफ्ट आइटम, बहन से चाहिए तारीफ तो राखी पर जरूर दें ये तोहफा

राखी गिफ्ट आइडिया

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

रक्षाबंधन बस एक सप्ताह दूर है. भाई-बहन के अटूट रिश्ते के इस त्योहार को अगर आप और भी खास बनाना चाहते हैं तो इस बार बहन को कुछ ऐसे गिफ्ट्स दें जिसे पाकर उसका दिल झूम उठे. खास बात ये है कि अगर आपका बजट कम है तो भी आप बेहतरीन गिफ्ट अपनी बहन को दे सकते हैं.

भाई की कलाई पर राखी बांधने के बाद भाई न केवल अपनी बहन को आशीर्वाद और प्यार देता है बल्कि उसके लिए कुछ न कुछ उपहार भी देता है. तो इस बार क्या आप भी सोच रहे हैं कि रक्षाबंधन पर अपनी बहन को क्या गिफ्ट दें? आजकल बाजार में इतने सारे नए विकल्प उपलब्ध हैं कि बहुत भ्रम होता है. हम आपको कुछ विकल्प सुझा रहे हैं.   
  
500 रुपये के कम में मिल जाएंगे ये गिफ्ट

1- आप अपनी बहन को कोई ट्रेंडी घड़ी गिफ्ट कर सकते हैं. आजकल बाजार में अलग-अलग तरह की घड़ियां उपलब्ध हैं जैसे कंगन और घड़ियां. आप 500 रुपये से कम में विभिन्न ट्रेंड और प्रकार की घड़ियाँ खरीद सकते हैं.   

2- चांदी की छोटी बालियां आप 500 रुपए से कम कीमत में खरीद सकते हैं. ये इयररिंग्स रोजमर्रा पहनने या कॉलेज जाने के लिए बहुत अच्छे लगते हैं. उपयोग में छोटा और हल्का होने के कारण युवा महिलाएं भी बहुत सहज महसूस करती हैं. 
  
3- अगर आपकी बहन कॉलेज या ऑफिस जाती है तो आप उसके लिए उसके हिसाब से हैंड बैग खरीद कर दे सकते हैं. आजकल स्लिंग बैग काफी ट्रेंड में है. यह कई विकल्प भी प्रदान करता है. रक्षाबंधन के मौके पर कई वेबसाइट्स पर भी सेल चल रही है. वहां से आप 500 रुपये में एक बैग खरीद सकते हैं.

4-आजकल युवा महिलाएं अपनी त्वचा की देखभाल को लेकर काफी सजग रहती हैं. तो आप उन्हें उनके पसंदीदा ब्रांड के प्रोडक्ट्स गिफ्ट कर सकते हैं. साथ ही आप मेकअप सामग्री भी दे सकते हैं. ये सब निश्चित तौर पर 500 रुपये के अंदर आएगा. 

5-आप सन ग्लास, सूट, टॉप या जींस भी बहन को दे सकते हैं. ऑनलाइन सेल भी चल रहे हैं. महंगे लेकिन रेट में सस्ती कई चीजें आप यहां से ले सकते हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement