Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Noida Sunday Market: 200 रुपए में नोएडा संडे मार्केट से ले जाइए डिजाइनर कुर्ती-सैंडल से लेकर किचन आइटम तक सब कुछ

नोएडा में सबसे सस्ते कपड़े से लेकर फुटवियर, किचन आइटम या सजावटी सामान कहां मिलगा, चलिए आपको बताएं.

Latest News
Noida Sunday Market: 200 रुपए में नोएडा संडे मार्केट से ले जाइए डिजाइनर कुर्ती-सैंडल से लेकर किचन आइटम तक सब कुछ

200 रुपए में नोएडा संडे मार्केट से ले जाइए डिजाइनर कुर्ती-सैंडल से लेकर किचन आइटम तक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः अगर आपको लगता है कि सस्ते घर से लेकर कपड़ों तक के सामान के लिए आपको दिल्ली में ही सस्ते बाजार मिलेंगे तो बता दें कि आप नोएडा में भी दिल्ली वाले बाजारों जैसी मार्केटिंग बेहद सस्ते रेट पर कर सकते हैं. 

आज जिस मार्केट के बारे मेें आपको बताने जा रहे हैं वह संडे के दिन नोएडा के सेक्टर 22 में लगती है और यहां पूरे नोएडा के विभिन्न बाजारों से कारोबारी आते हैं. यही कारण हैं कि एक ही बाजार में आपको कई तरह की चीजें बेहद सस्ते दरों पर मिलती हैं. बिलकुल वैसे ही जैसे एक छत के नीचे पूरी चीजें आपको मिल जाएं. खास बात ये हैं कि इस मार्केट में आने के बाद आपको कहीं और खरीदारी के लिए घूमने की जरूरत नहीं है. यहां आपको सस्ता, सुंदर और टिकाऊ सामान मिलेगा. 

15 हजार का लहंगा-शेरवानी ले आइए मात्र 2 हजार में, पार्टी ड्रेसेस यहां से लें रेंट पर 

क्यों खास है यह मार्केट

संडे मार्केट में स्टाइलिश इयररिंग्स से लेकर डिजाइन कपड़ों तक में लार्ज वैरायटी मिल जाएगी. 30 रुपये में भी स्टाइलिश टॉप से लेकर 100 से 400 रुपये में डिजाइनर कुर्तियां, फुटवियर, किचन से जड़ी चीजें भी मिल जाएंगी. खाने पीने से लेकर छोटे बच्‍चों से जुड़े भी कपड़े, खिलौने और जूते मिल जाएंगे. सर्दियों में यहां आपको ब्लैंकेट और रजाई भी सस्‍ते दामों में मिल जाएंगे.

इस मार्केट में नोएडा सेक्‍टर 18 की अट्टा मार्केट और ईस्‍ट दिल्‍ली की कुछ मार्केट के दुकानदार आते हैं और अपने स्‍टॉल्‍स लगाते हैं. इतना ही नहीं नोएडा की सेक्टर-22 और ब्रह्मपुत्र मार्केट के दुकानदार भी यहां अपने स्टॉल लगाते हैं.इस मार्केट की सबसे खास बात है कि यहां आपको डिजाइनर, ऑफिस वियर और फैंसी कुर्तियों की बहुत अच्छी वैरायटी मिल जाएगी.

सस्ते में चाहिए सर्दी के कपड़े तो दिल्ली-नोएडा के इन मार्केट में जाएं, 500 रु में मिल जाएगा कॉम्बो जैकेट  

अगर आप कुर्ती के साथ मैचिंग दुपट्टा और पजामा भी तलाश रही हैं, तो उसके लिए भी आपको कहीं दूर जाने की जरूरत नहीं है.आपको इसी मार्केट में उसकी भी दुकाने मिल जाएंगी और 100 रुपए से 300 रुपए तक में आपको यह दोनों आइटम मिल जाएंगे. यहां आपको कॉटन, शिफॉन, चिकनकारी एंब्रॉयडरी वाली कुर्तियां मिल जाएंगी.यदि आप सलवार सूट के पीस लेना चाहती हैं, तो वह भी आपको यहां मिल जाएंगे.

कहां लगती है ये मार्केट

संडे मार्केट नोएडा के सेक्टर 22 में शिव मंदिर के सामने रोड के अन्दर कुछ दूरी पर लगती है. नोएडा सेक्टर 16 मेट्रो स्टेशन से 4.8 km की दूरी पर है.आप यहां आने के लिए ई रिक्शा, ऑटो का भी इस्तेमाल कर सकती हैं. 

ये हैं दिल्ली-नोएडा की सबसे सस्ती जींस की मार्केट, 300 रु में मिल जाएंगे ब्रांडेड जैसे कॉम्बो ट्राउजर

मार्केट का समय

यह दोपहर 2 बजे से लेकर रात 10:30 बजे तक खुली रहती है.  शॉपिंग करने का सही समय शाम 4 बजे से लेकर 7 बजे तक रहता है. इस समय आपको भीड़ भी कम मिलेगी. यहां अच्‍छे से मोल-भाव करना होता है 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement