Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shocking: भारतीय पति-पत्नी बोरियत दूर करने के लिए नए पार्टनर की कर रहे तलाश, ऐसे खुला एक्स्ट्रा मेरेटेल अफेयर का राज

Gleeden Extra Marital Dating App: फ्रांस की एक्सट्रा मैरिटल डेटिंग ऐप Gleeden के मुताबिक भारत के करीब 20 लाख लोग एक्सट्रा मैरिटल अफेयर कर रहे हैं.

Shocking: भारतीय पति-पत्नी बोरियत दूर करने के लिए नए पार्टनर की कर रहे तलाश, ऐसे खुला एक्स्ट्रा मेरेटेल अफेयर का रा�ज

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फ्रांस की एक एक्सट्रा मैरिटल डेटिंग ऐप (Extramarital Dating App) के अनुसार, भारत के करीब  20 लाख से अधिक लोग एक्सट्रा मैरिटल अफेयर (Extramarital Affair) कर रहे हैं. यह आंकड़े फ्रांस की एक्सट्रा मैरिटल डेटिंग ऐप Gleeden के मुताबिक बताएं गए हैं. साल 2022 में इस ऐप के 10 मिलियन यानी 1 करोड़ यूजर पूरे हुए हैं. इन यूजर्स में से करीब 20 फीसदी इंडियन हैं. यानी करीब 20 लाख भारतीय इस ऐप पर डेटिंग (Dating App) कर रहे हैं. सबसे दिलचस्प बात यह है कि इनमें से बड़े व छोटे सभी शहरों के लोग शामिल है और इंजीनियर से लेकर डॉक्टर तक इस ऐप के जरिए एक्सट्रा मैरिटल डेटिंग (Extramarital Dating) कर रहे हैं. 

20 लाख यूजर्स में 40 प्रतिशत महिलाएं

एक्सट्रा मैरिटल डेटिंग ऐप Gleeden (Gleeden Extramarital Dating App) के अनुसार, इस कंपनी के दुनिया भर में यूजर्स है जिनमें से 20 प्रतिशत यूजर्स सिर्फ इंडिया से है और इनमें से 40 फीसदी महिलाएं है. यह ऐप ऐसे लोगों के लिए है जो जीवन में कुछ नयापन चाहते हैं. 

यह भी पढ़ें - Best Saree Market: सस्ती डिजाइनर साड़ियों की है चाह तो इन मार्केट्स में आएं, मिलेगा एक से बढ़कर एक शानदार कलेक्शन

छोटे बड़े सभी शहर के लोग डेटिंग ऐप का कर रहे हैं यूज
इस ऐप पर सभी उम्र के पुरुष और महिलाएं हैं. महिलाओं की उम्र का औसत 26 वर्ष है वहीं पुरुष की औसत उम्र 30 साल के करीब है. इतना ही नहीं बड़ी संख्या में हाउसवाइफ भी इस ऐप का इस्तेमाल कर रही है. डेटिंग ऐप पर 44 फीसदी लोग टीयर 2 और 3 वाले शहर से यानी 20 हजार से लेकर 1 लाख तक की आबादी वाले शहर से हैं. जबकि करीब 66 प्रतिशत लोग टीयर 1 शहर यानी 1 लाख से ज्यादा की आबादी वाले शहर से है. 

डॉक्टर इंजीनियर से लेकर ऑफिसर्स तक ऐप का कर रहे हैं यूज
फ्रांस की इस डेटिंग ऐप का इस्तेमाल डॉक्टर से लेकर इंजीनियर तक कर रहे हैं. ऐप पर आर्थिक संपन्न वर्ग के लोग भी शामिल है. मैनेजर और अधिकारी जैसे लोग भी डेटिंग कर रहे हैं. ऐप पर महिलाओं के लिए सेफ्टी फीचर्स है इसलिए महिलाएं भी इसका खूब इस्तेमाल कर रही हैं. 

यह भी पढ़ें - Odisha Tourist Places: हॉकी मैच देखने जा रहे हैं ओडिशा, जरूर घूमकर आए ओडिशा के ये प्लेस

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement