Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Money Upay: आर्थिक तंगी से हैं परेशान, रावण संहिता के इन आसान उपायों से दूर होगी समस्या

Jyotish Money Upay: जीवन में आर्थिक तंगी के चलते बहुत परेशानी हो रही है. कड़ी मेहनत के बाद भी फायदा नहीं होता है. तो आपको ये उपाय अपनाने चाहिए.

Money Upay: आर्थिक तंगी से हैं परेशान, रावण संहिता के इन आसान उपायों से दूर होगी समस्या

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लोग आर्थिक समस्याओं को दूर करने और अमीर बनने के लिए कई तरह के उपाय करते हैं. लोग इसके लिए ज्योतिषीय उपायों (Jyotish Upay) से लेकर कई टोने टोटके तक अपनाते हैं. हालांकि कई बार इनका भी लाभ नहीं मिलता हैं. यदि आपके जीवन में भी आर्थिक समस्याएं हो रही है और कड़ी मेहनत के बाद भी फल नहीं मिल रहा हैं. ऐसे में आपको रावण संहिता (Ravana Samhita) के इन आसान उपायों (Money Upay) को अपनाना चाहिए. रावण संहिता (Ravana Samhita) और अरूण संहिता में ज्योतिष के कई अचूक उपाय (Jyotish Money Upay) बताएं गए हैं. कई धन लाभ (Money Upay) से संबंधित रहस्यों को लाल किताब में भी संग्रहित किया गया है. तो चलिए धन लाभ से संबंधित इन अचूक उपायों (Money Upay) के बारे में जानते हैं.

शुक्रवार को करें ये खास उपाय (Money Upay According Ravana Samhita)
शुक्रवार के दिन को मां लक्ष्मी को समर्पित माना जाता है ऐसे में इस दिन खास उपाय करने से लाभ मिलता हैं. शुक्रवार के दिन सवा सौ ग्राम साबुत चावल और सवा सौ ग्राम मिश्री लें और सफेद रुमाल में बांध लें. मां लक्ष्मी से अपनी गलतियों के लिए क्षमा मांगे और घर में स्थायी रूप से बने रहने के लिए प्रार्थना करें. ऐसा करने के बाद रुमाल में बंधी सामग्री को नदी में प्रवाहित कर दें. ध्यान रहे कि यह साफ नदी में ही प्रवाहित करें भूलकर भी गंदे पानी या नाले में यह न बहाएं. धन प्राप्ति के इस उपाय को करने के बाद आपकी आर्थिक तंगी दूर हो जाएगी.

यह भी पढ़ें - Puja Path Tips: देवी-देवताओं को अर्पित करें उनकी पसंद के फूल, जल्द ही मनोकामनाएं होंगी पूरी

धन संबंधी समस्याओं को दूर करने के लिए करें ये उपाय (Money Upay According Ravana Samhita)
आप बहुत ही ज्यादा आर्थिक रूप से परेशान है तो आपको इस उपाय को करना चाहिए. रात के समय किसी भी चौराहे पर पांच काली मिर्च के दाने लेकर जाएं. इस उपाय को करने के लिए सभी दानों को सिर के ऊपर से घुमाएं और चार दानों को चारों दिशाओं में फैक दें. एक दाना हवा में ऊपर की तरफ उछाल दें. यह उपाय करने से आपको आकस्मिक धन लाभ होगा और आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement