Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Har Ghar Tiranga: सचिन तेंदुलकर ने घर में फहराया तिरंगा, रोहित शर्मा ने बदली डीपी, क्रिकेटर्स यूं मना रहे आजादी का अमृत महोत्सव

Azadi Ka Amrit Mahotsav: आजादी के अमृत महोत्सव की धूम पूरे देश में दिख रही है तो क्रिकेटर्स इससे कैसे पीछे रह सकते हैं. सचिन तेंदुलकर ने अपने घर में हर घर तिरंगा अभियान (Har Ghar Tiranga) में हिस्सा लेते हुए राष्ट्रीय ध्वज फहराया है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने डीपी में तिरंगा लगाया है. 

Har Ghar Tiranga: सचिन तेंदुलकर ने घर में फहराया तिरंगा, रोहित शर्मा ने बदली डीपी, क्रिकेटर्स यूं मना रहे आजादी का अमृत महोत्सव

Har Ghar Tiranga: Sachin-Rohit changes DP

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इस साल आजादी का अमृत महोत्सव (Azadi Ka Amrit Mahotsav) मनाया जा रहा है. पीएम मोदी (Pm Modi) ने खुद अपील की है कि लोग अपने घर में तिरंगा लगाएं. क्रिकेटर्स भी देश के सम्मान से जुड़े सबसे बड़े उत्सव को मनाने से कैसे पीछे रह सकते हैं. हर घर तिरंगा अभियान के तहत किसी ने अपने घर में तिरंगा लगाया है तो किसी ने डीपी बदलकर सम्मान जाहिर किया है. देखें आपके फेवरेट क्रिकेटर्स कैसे मना रहे हैं इस साल स्वतंत्रता दिवस. 

Sachin Tendulkar ने कहा, 'दिल में भी तिरंगा और घर में भी तिरंगा' 
मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने घर में तिरंगा फहराते दिख रहे हैं. सचिन कहते हैं कि तिरंगा हमेशा मेरे दिल में रहा है और आज मेरे घर में भी लहरा रहा है.  दिल में भी तिरंगा, घर पर भी तिरंगा. जय हिंद! पूर्व क्रिकेटर ने अपनी डीपी में भी तिरंगा लगाया है.

सचिन के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. भारत रत्न तेंदुलकर के तिरंगा को घर में लगाने पर फैंस उन्हें देश का आदर्श बता रहे हैं. सचिन से पहले एक्टर आमिर खान ने भी अपने घर में तिरंगा फहराने का वीडियो ट्वीट किया है. 

यह भी पढ़ें: इंग्लैंड में आया चेतेश्वर पुजारा का तूफान, एक ही ओवर में जड़े 22 रन, 79 गेदों में ठोका शतक, देखें वीडियो

Rohit Sharma ने बदली डीपी 
टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने भी अपनी डीपी में तिरंगा लगाया है. देश की कई चर्चित हस्तियों मे तिरंगे के लिए अपना सम्मान जाहिर करने के लिए सोशल मीडिया प्रोफाइल की डीपी में तिरंगा लगाया है. सुरेश रैना की डीपी में भी तिरंगा है. पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने भी अपनी डीपी में तिरंगा लगाया है. 

एक्टर अक्षय कुमार ने भी अपनी ट्विटर डीपी में तिरंगा लगाया है. कई और क्रिकेटर, एक्टर और चर्चित हस्तियां ही नहीं आम लोग भी सोशल मीडिया पर अपनी प्रोफाइल डीपी में तिरंगा लगाकर सम्मान जाहिर कर रहे हैं. 

यह भी पढे़ं: रॉस टेलर का सनसनीखेज आरोप, '0 पर आउट होने पर राजस्थान रॉयल्स के मालिक ने लगाए थे थप्पड़' 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement