Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs NED T20: विराट और सूर्या की जोड़ी है बेजोड़, चारों तरफ लगाए चौके-छक्के

Virat-Surya vs Netherlands: विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव ने नीदरलैंड्स के खिलाफ 48 गेंद में नाबाद 95 रन बनाए और भारत को 179 तक पहुंचाया.

Latest News
IND vs NED T20: विराट और सूर्या की जोड़ी है बेजोड़, चारों तरफ लगाए चौके-छक्के

IND vs NED Surya kumar yadav Virat Kohli partnership

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) के सुपर 12 में भारत और नीदरलैंड्स (IND vs NED) की टीमें आमने-सामने हैं. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. बिना किसी बदलाव के साथ इस मैच में उतरी भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और केएल राहुल (KL Rahul) एक बार फिर सस्ते में पवेलियन लौट गए. इसके बाद रोहित शर्मा के साथ विराट कोहली (Virat Kohli) ने पारी संभाली और पावरप्ले तक भारत कोई और झटका नहीं लगने दिया. 12वें ओवर में कप्तान रोहित शर्मा भी अपना अर्धशतक पूरा करते ही पवेलियन लौट गए. 

T20 World Cup Points table: दिलचस्प हो चला है 'महायुद्ध', देखें पूरी अंक तालिका

इसके बाद मैदान पर आए सूर्यकुमार यादव के साथ विराट कोहली ने आक्रामक रवैया अपनाया और रनगति को तेज करने की कोशिश की. एक समय ऐसा लग रहा था कि भारतीय टीम 160 के स्कोर तक ही पहुंच पाएगी लेकिन दोनों ने धमाकेदार बल्लेबाजी की और भारत को 179 के स्कोर तक पहुंचा दिया. कोहली ने 44 गेंद को सामना किया और 62 रनों की नाबाद पारी खेली तो सूर्यकुमार यादव ने आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर अपना अर्धशतक पूरा किया. 

IND vs NED T20: सूर्या के छक्का लगाते ही किंग कोहली ने खड़े कर दिए हाथ, देखें जय-वीरू वाली तस्वीरें

दोनों के बीच 48 गेंद में 95 रनों की पार्टनरशिप हुई. स्लोव पिच की वजह से गेंद बल्ले पर आसानी से नहीं आ रही थी ऐसे में दोनों की ये साझेदारी काफी शानदार रही. इससे पहले भी दोनों ने कई मौकों पर भारतीय टीम को अपनी साझेदारी से अच्छे स्कोर तक पहुंचाया है. एशिया कप 2022 में हांगकांग के खिलाफ भी विराट-सूर्या ने 42 गेंद में 98 रन बनाए थे. हैदराबाद में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इसी साल उन दोनों बल्लेबाजों ने  62 गेंद में 104 रनों की भागीदारी निभाई थी.गुवाहाटी में भी सूर्या-विराट ने मिलकर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 42 गेंद में 102 रन बनाए थे.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement