Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs NZ: मिस्टर 360 सूर्या ने घुटनों के बल लगाया ऐसा छक्का, वीडियो देख कहेंगे शॉट नहीं ये तो रॉकेट उड़ाया है 

Suryakumar Yadav 6 Ind Vs NZ: सूर्यकुमार यादव इन दिनों छक्कों की वजह से चर्चा में रहते हैं. तीसरे टी20 में भी उन्होंने एक ऐसा ही सिक्स लगाया है.

Ind Vs NZ: मिस्टर 360 सूर्या ने घुटनों के बल लगाया ऐसा छक्का, वीडियो देख कहेंगे शॉट नहीं ये तो रॉकेट उड़ाया है 

Suryakmar Yadav 6 Ind Vs NZ Scorecard

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत बनाम न्यूजीलैंड टी20 (Ind Vs NZ 3RD T20) सीरीज के तीसरे मुकाबले में फैंस को सूर्युकुमार यादव के बल्ले से बड़ी पारी की उम्मीद थी. हालांकि ऐसा हो नहीं पाया और वह 24 रन ही बना सके. हालांकि इस छोटी सी पारी में ही उन्होंने जोरदार शॉट्स लगाकर फैंस को रोमांचित कर दिया. उनके लगाए एक छक्के का वीडियो बीसीसीआई ने भी ट्वीट किया है. इस वीडियो में उनका शॉट देखकर फैंस को एबी डिविलियर्स याद आ गए हैं. 

Suryakumar Yadav 6 Viral Video 
सूर्यकुमार यादव ने ईश सोढ़ी की गेंद को पड़ते ही भांप लिया और पैरों को मोड़कर घुटने से बैठ एक शानदार छक्का सीधे की ओर जड़ दिया. इस शॉट को देखकर बहुत से फैंस को एबी डिविलियर्स की याद आ गई है. 

हालांकि सूर्या ने 24 ही रन बनाए लेकिन अपनी छोटी सी पारी में उन्होंने फैंस को इस जोरदार छक्के से खूब मनोरंजन जरूर किया. फैंस उनके सिक्स लगाने का अंदाज देखकर उन्हें मिस्टर 360 और स्काई का ट्रेडमार्क शॉट जैसे कमेंट्स कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: सूर्यकुमार यादव ने रचा एक और कीर्तिमान, विराट कोहली और रोहित शर्मा तो आसपास भी नहीं 

Ind Vs NZ 3RD T20 Scorecard
अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. टीम इंडिया ने पहला विकेट जल्दी खो दिया लेकिन उसके बाद शुभमन गिल और राहुल त्रिपाठी ने धुआंधार बैटिंग कर 10 ओवर में ही 102 रन ठोक दिए. त्रिपाठी ने 200 की स्ट्राइक रेट से 22 गेंदों में 44 रन कूट डाले. उनके आउट होने के बाद गिल और सूर्या ने कीवी गेंदबाजों की पिटाई का क्रम जारी रखा. गिल ने इस मुकाबले में अपने करियर का पहला टी20 शतक भी लगाया है. भारत ने जीत के लिए न्यूजीलैंड को 235 रनों का लक्ष्य दिया है. 

यह भी पढ़ें: Shubman Gill 100: फिर कहर बनकर टूटे शुभमन गिल, 193 का स्ट्राइक, ठोके 10 चौके और 6 छक्के

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement