Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: धोनी के इन 5 धुरंधरों के सामने गुजरात टाइंटस टेक देगी घुटने? जानें मैच से पहले संभावित 11

Indian Premier League 2023 का पहला मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आज शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा.

IPL 2023: धोनी के इन 5 धुरंधरों के सामने गुजरात टाइंटस टेक देगी घुटने? जानें मैच से पहले संभावित 11

ipl-2023 chennai super kings 5 players to watch vs gujarat titans ms dhoni hardik pandya know live details

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 16वें संस्करण का उद्घाटन मुकाबला आज खेला जाएगा. इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और गुजरात टाइंटस (Gujarat Titans) आमने-सामने होंगी. चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल (IPL) इतिहास की सबसे मजबूत टीमों में से एक हैं. उन्होंने पिछले 15 में से 9 संस्करण के फाइनल में जगह बनाई है तो 4 बार खिताब भी जीता है. दूसरी ओर गुजरात टाइटंस ने पहले ही बार में खिताब जीतकर अपनी छाप छोड़ दी. अब दोनों टीमें आमने सामने होने के लिए तैयार हैं. पिछले सीजन चेन्नई सुपर किंग्स को दोनों मुकाबले में गुजरात ने मात दी थी. इस बार धोनी (MS Dhoni) एंड कंपनी हार का बदला लेने के साथ धमाकेदार शुरूआत करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी. ये मुकाबला शुक्रवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा. इस मैच को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क्स (Star Sports Networks) और जियो सिनेमा (Jio Cinema) पर लाइव देख सकते हैं. 

ये भी पढ़ें: गुजरात टाइटंस को आज पहली बार हराने में कामयाब होगी चेन्नई सुपर किंग्स?

अहमदाबाद का नरेंद्र मोदी स्टेडियम आज दर्शकों से भरा होगा लेकिन गुजरात टाइटंस के फैंस को मायूसी मिल सकती है. धोनी एंड कंपनी ने अभी तक गुजरात को आईपीएल में हराया नहीं है और शुक्रवार को सीएसके इतिहास बदलने के लिए बेकरार है. चलिए धोनी के उन 5 धुरंधरों के बारे में जानते हैं, जो पलक झपकते ही मैच का रुख पलट सकते हैं. न्यूजीलैंड के डेवोन कॉनवे शानदार फॉर्म में हैं और गुजरात के गेंदबाजों की बखिया उधेड़ सकते हैं. बेन स्टोक्स और मोइल अली टी20 फॉर्मेट के सबसे बड़े खिलाड़ियों में से एक हैं. धोनी अपना आखिरी सीजन खेल रहे हैं, ऐसे में वो बिना दबाव के बल्लेबाजी का आनंद लेना चाहेंगे. चेन्नई के 5वें धुरंधर रवींद्र जडेजा हैं. जडेजा ने जब से टीम में वापसी की है, गेंद और बल्ले से कमाल किया है. गुजरात के खिलाफ जडेजा डिफेंडिंग चैंपियंस के लिए सबसे बड़ा खतरा होंगे. 

GT vs CSK के लिए चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित 11

डेवोन कॉनवे, ऋतुराज गायकवाड़, अंबाती रायडू, बेन स्टोक्स, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), मोइन अली, रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर, सिमरजीत सिंह, तुषार देशपांडे और काइल जैमीसन.

IPL 2023 के लिए चेन्नई सुपर किंग्स की पूरी टीम

एमएस धोनी (कप्तान), डेवोन कॉनवे, ऋतुराज गायकवाड़, सुभ्रांशु सेनापति, अंबाती रायडू, रवींद्र जडेजा, ड्वेन प्रीटोरियस, मिचेल सेंटनर, भगत वर्मा, मोइन अली, आकाश सिंह, राजवर्धन हैंगरगेकर, शिवम दुबे, दीपक चाहर, महेश तिक्षणा, प्रशांत सोलंकी, सिमरजीत सिंह, अजिंक्य रहाणे, तुषार देशपांडे, बेन स्टोक्स, मथीशा पथिराना, शेख रशीद, निशांत सिंधु, काइल जैमीसन और अजय मंडल.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement