Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KKR vs RCB: मैच से पहले केकेआर को लगे दो बड़े झटके, बैंगलोर के खिलाफ नहीं खेलेंगे ये दोनों धुरंधर

Indian Premier League 2023: कोलकाता के इडेन गार्डेंस में आज शाम को केकेआर और आरसीबी की टीमें आमने-सामने होंगी.

KKR vs RCB: मैच से पहले केकेआर को लगे दो बड़े झटके, बैंगलोर के खिलाफ नहीं खेलेंगे ये दोनों धुरंधर

ipl 2023 kkr vs rcb jason roy lockie ferguson will not play against royal challengers bangalore eden gardens

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दो बार की इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) इस सीजन की अपनी पहली जीत हासिल करने के इरादे से आज इडेन गार्डेंस (Eden Gardens) में मैदान पर उतरेगी. नीतीश राणा (Nitish Rana) की अगुवाई वाली केकेआर क सामना फाफ डुप्लेसी (Faf Du Plessis) की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) से होगा. बैंगलोर की टीम में कई बड़े खिलाड़ी हैं. विराट कोहली, ग्लैन मैक्सवेल, मोहम्मद सिराज और दिनेश कार्तिक के रहते टीम काफी मजबूत लग रही है. हालांकि दूसरी ओर कोलकाता नाइट राइडर्स अपनी पूरी ताकत के साथ मैदान पर नहीं उतर पाएगी. टीम के रेगुलर कप्तान चोट की वजह से पहले ही पूरी सीजन से बाहर हो चुके हैं और अब आरसीबी के खिलाफ मुकाबले से पहले दो और दिग्गजों के खेलने की संभावना खत्म हो गई है. 

ये भी पढ़ें: वर्ल्डकप से पहले लगा न्यूजीलैंड को बड़ा झटका, केन विलियमसन हो सकते हैं टूर्नामेंट से बाहर

आपको बता दें कि बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन की जगह कोलकाता नाइट राइडर्स ने इग्लैंड के धुरंधर बल्लेबाज जेसन रॉय को टीम में शामिल किया. हालांकि रॉय केकेआर के लिए दूसरा मैच नहीं खेल सकेंगे. ये टीम के लिए बड़ा झटका है. वह अगले मुकाबले से पहले सीधे अहमदाबाद में टीम में के साथ जुड़ेंगे. इसके अलावा न्यूजीलैंड के दिग्गज ऑलराउंडर लॉकी फर्ग्यूसन पहले गेम के लिए 100 प्रतिशत नहीं थे. वो दूसरे मैच से भी बाहर बैठ सकते हैं. और अगर टीम में शामिल होते हैं तो टिम साउदी की जगह लेंगे, जिससे टीम की गेंदबाजी और कमजोर हो जाएगी. 

कोलकाता नाइट राइडर्स की संभावित 11

वेंकटेश अय्यर, रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), नीतीश राणा (कप्तान), रिंकू सिंह, आंद्रे रसल, शार्दुल ठाकुर, सुनील नरेन, टिम साउथी/लॉकी फर्ग्यूसन, उमेश यादव, अनुकूल रॉय और वरुण चक्रवर्ती.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित 11

विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, माइकल ब्रेसवेल, शाहबाज अहमद, कर्ण शर्मा, हर्षल पटेल, आकाश दीप और मोहम्मद सिराज. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement