Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pro Kabaddi 2022:मैट पर इनसे बड़ा नहीं है कोई योद्धा! जानें किस टीम के लिए खेल रहे ये पांच दिग्गज

Pro Kabaddi League 9: सीजन 9 में इन पांच खिलाड़ियों पर सबकी निगाहें होंगी, जिन्होंने PKL 8 में धमाल मचाया था.

Latest News
Pro Kabaddi 2022:मैट पर इनसे बड़ा नहीं है कोई योद्धा! जानें किस टीम के लिए खेल रहे ये पांच दिग्गज

PKL 9 Best Raider to watch out

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: Pro Kabaddi League सीजन 9 के Auction में जो हैरान कर देने वाला फैसला देखा गया, वो था Pawan Sehrawat का टीम बदलना. पिछले सीजन जिस खिलाड़ी से अकेले टीम को फाइनल तक पहुंचाया उसी खिलाड़ी को बेंगलुरू बुल्स (Bengaluru Bulls) ने छोड़ दिया. आंधी की तरह रेड करने वाले पवन अब तमिल थलाइवाज (Tamil Thalaivas) की जर्सी में मैच पर उतरेंगे. पवन के अलावा चार ऐसे दिग्गज खिलाड़ी हैं, जिन्होंने पिछले सीजन विरोधियों को धूल चटाई थी लेकिन इस बार उन्होंने टीम का साथ नहीं छोड़ा. आइए जानते हैं कौन सा खिलाड़ी किसी टीम के लिए खेलेगा.

    1. पवन सहरावत - तमिल थलाइवाज

    बेंगलुरु बुल्स के लिए प्रो कबड्डी सीज़न 6 से लेकर आठ तक कहर बरपाने वाले पवन सहरावत अब थलाअवाज के साथ खेलते नज़र आएंगे. सीजन 9 के लिए लगाई गई बोली में पवन सहरावत को तमिल थलाइवाज ने रिकॉर्ड ब्रेक 2.26 करोड़ की बोली लगाई. 

    मौजूदा चैंपियन बांग्लादेश के सामने उतरेगी भारतीय टीम, जानें कहां देखें लाइव

    2. अर्जुन देशवाल - जयपुर पिंक पैंथर्स

    सीजन 8 में अर्जुन उन पैंथर्स में शामिल थे जिन्होंने अपनी टीम को कई बार मुश्किल दौर से निकाला. यही वजह था कि सीजन 8 के पैंथर्स कप्तान दीपक हुड्डा को भी बाहर बैठना पड़ा था लेकिन अर्जुन को टीम से बाहर नहीं होना पड़ा. इस साल भी ये युवा खिलाड़ी जयपुर पिंक पैंथर्स के लिए खेलेगा. 

    3. मनिंदर सिंह- बंगाल वॉरियर्स 

    बंगाल वॉरियर्स को अपनी कप्तानी में चैंपियन बनाने वाले मनिंदर सिंह ने टीम का साथ नहीं छोड़ा है. मनिंदर ने पिछले सीजन में अकेले टीम की नइया पार कराने में लगे थे लेकिन टीम प्लेऑफ्स तक भी नहीं पहुंच सकी थी. इस बार मनिंदर एक और कोशिश करने वॉरियर्स के साथ उतरेंगे. 

    Pro Kabaddi 2022: Dabang Delhi KC की जीत के साथ शुरुआत तो बुल्स और योद्धाओं ने भी मारी बाजी

    4. नवीन कुमार- दबंग दिल्ली केसी

    प्रो कबड्डी इतिहास का सबसे तेज तर्रार रेडर नवीन कुमार ने सीजन 8 की शुरुआत में दिखाया था कि उनके आगे कोई नहीं टिकने वाला. लगातार 7 सुपर 10 लगाने वाले नवीन ने दिल्ली को चैंपियन बना कर ही दम लिया. इस सीजन पूरे कबड्डी फैंस की नजर इस युवा खिलाड़ी पर होगी.

    5. परदीप नरवाल- यूपी योद्धा

    एक रेड में सबसे ज्यादा अंक हासिल करने का रिकॉर्ड हो या कबड्डी के इतिहास में सबसे ज्यादा रेड प्वाइंट हासिल करने का. परदीप का नाम ही रिकॉर्ड ब्रेकर रख दिया गया है. यह योद्धा पिछले सीजन फॉर्म में नहीं था फिर भी 150 से अधिक रेड प्वाइंट दर्ज कर लिया था. इस बार परदीप एक और कीर्तिमान रचने मैच पर उतरेंगे. 

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement