Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hardik Pandya ने हद कर दी, वीडियो में देखें कैसे Virat Kohli को नजरअंदाज कर बदतमीजी करते देखे

Virat Kohli Hardik Pandya Video: हार्दिक पंड्या और विराट कोहली के बीच सब ठीक नहीं है. टीम इंडिया में दरार और फूट की खबरें आ रही हैं. 

Hardik Pandya ने हद कर दी, वीडियो में देखें कैसे Virat Kohli को नजरअंदाज कर बदतमीजी करते देखे

Hardik Pandya Virat Kohli Rift

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया ने दूसरा वनडे मुकाबला 4 विकेट से जीत लिया है और सीरीज पर भी कब्जा कर लिया है. हालांकि इस सीरीज के दौरान (Ind Vs SL ODI) कुछ खबरें ऐसी भी आ रही हैं जो फैंस के लिए निराशाजनक है. हार्दिक पंड्या और विराट कोहली का एक वीडियो पहले वनडे के दौरान वायरल हुआ था. अब दोनों का उसी मैच का एक और वीडियो सामने आया है जिसके बाद से दोनों के बीच अनबन की बातें कही जा रही हैं. 

Virat Kohli And Hardik Pandya Rift
विराट कोहली और हार्दिक पंड्या के बीच में अनबन की खबरों का दावा एक वीडियो के सामने आने के बाद दिया जा रहा है. इस वीडियो में विकेट लेने के बाद पंड्या सभी खिलाड़ियों की बधाई का जवाब दे रहे हैं जबकि विराट कोहली को नजरअंदाज करते दिखे हैं. 

इसी मैच में टीम इंडिया जब पहले बल्लेबाजी कर रहे थे पंड्या पर पूर्व भारतीय कप्तान नाराज हो गए थे क्योंकि वह दूसरा रन लेने के लिए आधे से ज्यादा क्रीज तक दौड़ चुके थे. उसी वक्त पंड्या ने उन्हें रन लेने से मना कर दिया था जिस पर कोहली नाराज हो गए थे क्योंकि वह रन आउट भी हो सकते थे. 

यह भी पढे़ं: Virat Kohli से लेकर Hardik Pandya तक ने क्यों चुना अपने लिए खास जर्सी नंबर, सबके पीछे छिपी है खास कहानी

दूसरे वनडे में गलत कारणों की वजह से हार्दिक रहे चर्चा में 
दूसरे वनडे में हार्दिक पंड्या गेंद और बल्ले दोनों से ही कमाल करने में चूक गए. हालांकि उनका मैदान पर ही साथी खिलाड़ी को गाली देने का एक वीडियो वायरल हो गया जिसकी वजह से फैंस उनकी काफी आलोचना कर रहे हैं. दूसरे वनडे में टीम इंडिया के पास जीत के लिए सिर्फ 216 रनों का लक्ष्य था लेकिन भारतीय टीम को जीत हासिल करने में पसीने छूट गए. टीम के 6 खिलाड़ी पवेलियन लौट गए और केएल राहुल की बदौलत टीम जीत पाई.  

यह भी पढे़ं: हार्दिक पंड्या मैदान पर ही देने लगे गाली, भविष्य के कप्तान की यह हरकत ठीक नहीं, देखें वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement