trendingPhotosDetailhindi4046483

Hardik Pandya Family Pics: हार्दिक पंड्या की गोद में दिखा अगस्तया का छोटा भाई, फैंस हुए क्यूटनेस पर फिदा

Hardik Pandya With Kids: हार्दिक पंड्या पिछले महीने ही चाचा बने हैं. उनके भाई क्रुणाल पंड्या के घर नन्हा शहजादा आया है. अब पंड्या ने अपने भतीजे के साथ क्यूट तस्वीरें शेयर की हैं. फैंस को उनकी तस्वीर बहुत पसंद आ रही है.

हाल ही में हार्दिक पंड्या वेस्टइंडीज सीरीज खत्म कर घर लौटे हैं. एशिया कप (Asia Cup) से पहले पंड्या परिवार के साथ टाइम बिता रहे हैं. कुछ दिन पहले ही उनके घर नन्हा मेहमान आया है. स्टार ऑलराउंडर ने अपने भतीजे के साथ तस्वीरें शेयर की हैं. पंड्या कितने अच्छे पापा हैं ये तो सबको पता है, अब वह चाचा भी बन गए हैं. अक्सर वह बेटे अगस्त्या के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते हैं. देखें बच्चों के साथ इस स्टार क्रिकेटर का कूल अंदाज...

1.Hardik Pandya With Nephew

Hardik Pandya With Nephew
1/8

कुछ दिन पहले ही हार्दिक पंड्या पत्नी नताशा के साथ छुट्टियां बिताकर मुंबई लौटे हैं. यहां वह अपने भतीजे और परिवार के साथ अच्छा समय बिता रहे हैं और उन्होंने भाभी और भतीजे के साथ क्यूट तस्वीरें शेयर की हैं.

 



2.Hardik Pandya Nephew Kavir

Hardik Pandya Nephew Kavir
2/8

क्रुणाल पंड्या ने जुलाई में ही फैंस के साथ बेटा होने की खुशी शेयर की थी. उन्होंने बेटे का नाम कवीर रखने के बारे में भी बताया था. पंड्या ने भतीजे के साथ तस्वीर शेयर कर कैप्शन लिखा है, 'अगु (अगस्त्या) को अब बड़े भाई की जिम्मेदारी निभानी होगी.' आगे की तस्वीरों में देखें हार्दिक का बेटे के साथ मस्ती का अंदाज.
 



3.Krunal Pandya Son

Krunal Pandya Son
3/8

जुलाई में क्रुणाल पंड्या और उनकी पत्नी पंखुड़ी ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है. उस वक्त ट्विटर पर क्रुणाल ने फैंस के साथ तस्वीरें शेयर कर अपनी खुशी साझा की थी. फैंस के साथ क्रिकेटर्स और सेलिब्रिटीज ने भी कपल को मम्मी-पापा बनने पर बधाई दी थी.



4.Hardik Pandya With Son

Hardik Pandya With Son
4/8

हार्दिक पंड्या उन खिलाड़ियों में से हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अक्सर दूसरों के पोस्ट पर भी कमेंट करते हैं. उनके इंस्टाग्राम पर बेटे के साथ मस्ती की कई तस्वीरें हैं और फैंस को उनका कूल अंदाज बहुत पसंद आता है.



5.Hardik Pandya With Son

Hardik Pandya With Son
5/8

कुछ दिन पहले उन्होंने यह तस्वीर शेयर कर फैंस से पूछा था कि दोनों में से कौन ज्यादा स्टाइलिश है. वह अक्सर अपनी पुरानी फोटो भी शेयर करते हैं. फैंस के बीच उनके और बेटे अगस्त्या की तस्वीरें और वीडियो बहुत लोकप्रिय हैं. 



6.Hardik Pandya Super Dad

Hardik Pandya Super Dad
6/8

क्रिकेटर के सोशल मीडिया अकाउंट को देखकर इतना तो पता चलता है कि वह बहुत कूल पैरेंट्स हैं, उन्हें जब भी वक्त मिलता है बेटे के साथ जमकर मस्ती करते हैं. पंड्या अपने बेटे और वाइफ के साथ पूल पार्टी और डांस वीडियो भी शेयर करते हैं.



7.Hardik Pandya Family Time

Hardik Pandya Family Time
7/8

वेस्टइंडीज टूर के बाद पंड्या परिवार के साथ कुछ दिन तक विदेश में थे और उन्होंने जमकर मौज-मस्ती की है. पंड्या ने अपनी लोकेशन तो नहीं बताई लेकिन उनकी तस्वीरों को देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि वह जरूर ग्रीस में थे. 



8.Hardik Pandya Insta Pics

Hardik Pandya Insta Pics
8/8

आम तौर पर हार्दिक उनकी पत्नी नताशा और बेटे काफी कूल लुक में रहते हैं लेकिन फेस्टिवल और खास मौके पर इनका ट्रेडिशनल अंदाज भी दिखता है. 

सभी तस्वीरें: Instagram से



LIVE COVERAGE