Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PAK vs AUS: शाहीन अफरीदी की तूफानी स्विंग पर चकमा खा गए कप्तान, देखें Video

क्रिकेटप्रेमियों को चकित कर देने वाला यह नजारा मैच की तीसरी ही गेंद पर देखने को मिला.

Latest News
PAK vs AUS: शाहीन अफरीदी की तूफानी स्विंग पर चकमा खा गए कप्तान, देखें Video

कप्तान आरोन फिंच बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए.
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में पाकिस्तान के तूफानी गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) की शानदार इनस्विंग गेंद पर कप्तान आरोन फिंच चकमा खा गए. आरोन शाहीन की एक गेंद भी नहीं झेल पाए और बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए. 

यह नजारा मैच की तीसरी ही गेंद पर देखने को मिला. स्ट्राइक पर आए कप्तान आरोन फिंच को शाहीन ने ओवर द विकेट गेंद डाली यह बॉल इनस्विंग होते हुए आरोन के पैड्स से जा टकराई. कप्तान इससे पहले इस गेंद को समझने की जुर्रत भी करते शाहीन ने उनके होश उड़ा दिए. फील्ड अंपायर ने भी बिना देर किए अंगुली उठा दी. 

शाहीन अपनी इनस्विंगर बॉलिंग से दुनियाभर के दिग्गज क्रिकेटरों के विकेट लेते नजर आते हैं. टी 20 वर्ल्ड कप में उन्होंने भारतीय ओपनर रोहित शर्मा को अपनी गेंदबाजी से चकित किया था. उन्होंने वर्ल्ड कप में भी शानदार गेंदबाजी की है. वनडे में शाहीन ने 28 मैचों में 53 विकेट निकाले हैं जबकि टी 20 में उनके नाम 39 मैचों में 45 विकेट हैं. टेस्ट के 24 मैचों में वह 95 विकेट चटका चुके हैं. जल्द ही वह विकेटों का शतक भी पूरा करेंगे. 

PAK vs AUS: Mitchell Starc की तूफानी स्विंग के आगे ढेर हुआ पाकिस्तान, देखें Video

करो या मरो का मुकाबला 
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लाहौर टेस्ट की पहली ईनिंग में उन्होंने 4 और दूसरी ईनिंग में 1 विकेट चटकाया था. हालांकि पहले वनडे में वह नदारद रहे लेकिन दूसरे वनडे में आते ही उन्होंने जलवा दिखाना शुरू कर दिया. वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम पहला मुकाबला जीतकर सीरीज में 1—0 से आगे चल रही है. पाकिस्तान के लिए यह मुकाबला सीरीज में बने रहने के लिए करो या मरो वाला है. देखना दिलचस्प होगा​ कि पाकिस्तान की टीम इस मैच में किस तरह वापसी करती है. 

PAK VS AUS: बल्लेबाज ने वनडे में मचाया कोहराम, 70 गेंदों में ठोकी सेंचुरी, देखें Video

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. 

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement