Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Samsung Smartwatch 5: क्या इस बार कम होगी सैमसंग की स्मार्टवॉच की कीमतें? लीक में हुआ बड़ा खुलासा

Samsung अपने नए इवेंट में कई बड़े प्रोडक्ट्स की लॉन्चिंग करने वाला है. इससे पहले ही कंपनी की स्मार्टवॉच के कीमतें लीक हो गई हैं.

Samsung Smartwatch 5: क्या इस बार कम होगी सैमसंग की स्मार्टवॉच की कीमतें? लीक में हुआ बड़ा खुलासा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सैमसंग (Samsung) 10 अगस्त को नए गैजेट्स की लॉन्चिंग करने वाली है. इसमें कंपनी दो नए फोल्डेबल फोन लॉन्च करेंगी जो कि गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 हैं. इसके साथ ही कंपनी इस लॉन्च इवेंट में दो नई स्मार्टवॉच गैलेक्सी वॉच 5 और वॉच 5 प्रो (Samsung Watch 5) भी लॉन्च होंगी. अब सवाल यह है कि कंपनी की इस स्मार्टवॉच की कीमत क्या होगी. 

दरअसल, कंपनी की दोनों ही वॉच की कीमतें लीक हो गईं हैं. सैमसंग गैलेक्सी वॉच 5 दो अलग-अलग साइज में लॉन्च होंगी. जानकारी के मुताबिक ब्लूटूथ कनेक्टिविटी वाले बेस मॉडल की कीमत लगभग 21,200 रुपये हो सकती है. वहीं दूसरी स्मार्टवॉच की कीमत लगभग 23,400 रुपये हो सकती है.

WhatsApp के इस फीचर में होने वाला है बड़ा बदलाव, डिलीट हुआ मैसेज भी देख सकेंगे यूजर्स

एक रिपोर्ट में Watch 5 Pro 45mm वेरिएंट की कीमत का भी खुलासा हो गया है. लीक हुई जानकारी के मुताबिक 35,100 रुपये में लॉन्च किया जाएगा. ध्यान देने वाली बात यह है कि ये सारी कीमते यूरोप के लिहाज से हैं. ऐसे में स्मार्टफोन और इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट की कीमतें आमतौर पर यूरोप में अधिक होती हैं जबकि भारत  में ये कीमतें कम होने की उम्मीद की जा रही है.

Vivo ने लॉन्च किया मिड रेंज का बेहतरीन Smartphone, जानिए क्या होंगे इसके बड़े फीचर्स 

फीचर्स की बात करें तो Watch 5 Pro में कम से कम 572mAh की बैटरी होगी. इसमें 3 दिन से ज्यादा की बैटरी होगी. Watch 5 की तरह, Watch 5 Pro आउट-ऑफ-द-ऑक्स वेयरओएस पर काम करेगी. वहीं वॉच का डिजाइन भी पिछली वेरिएंट की तरह ही होगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement