Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hyundai के बयान पर बिफरीं प्रियंका चतुर्वेदी, बोलीं-साफ-साफ कहो सॉरी

भाजपा मेंबर डॉ. विजय चौथवाले ने स्पष्टीकरण की मांग है.

Latest News
Hyundai के बयान पर बिफरीं प्रियंका चतुर्वेदी, बोलीं-साफ-साफ कहो सॉरी

priyanka chaturvedi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हुंडई पाकिस्तान के ट्वीट पर मचे बवाल के बाद भले ही हुंडई इंडिया ने सफाई जारी कर दी हो लेकिन भारतीय यूजर इसे स्वीकार नहीं कर रहे हैं. शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने ऑटोमोबाइल निर्माता हुंडई को स्पष्ट शब्दों में माफी मांगने के लिए कहा है. प्रियंका ने ट्वीट कर कहा, हुंडई इतने शब्दों की जरूरत नहीं है. आपको बस इतना ही कहना है - हमें स्पष्ट रूप से खेद है. बाकी सब अनावश्यक है. 

वहीं भाजपा सदस्य डॉ. विजय चौथवाले ने भारत विरोधी बयानबाजी पर वैश्विक रुख के लिए स्पष्टीकरण की मांग है. उन्होंने कहा, हुंडई इंडिया यह पर्याप्त नहीं है. आपको साफ करना चाहिए क्या आप पाकिस्तान हुंडई के बयानों का समर्थन करते हैं? इस तरह के भारत विरोधी बयानबाजी पर आपका वैश्विक रुख क्या है? 

रविवार को पाकिस्तान के ट्विटर हैंडल से 'कश्मीर सॉलिडेरिटी ​डे' पर विवादित ट्वीट करने के बाद हुंडई इंडिया ने आधिकारिक बयान जारी किया था. इसमें कहा गया था कि हुंडई मोटर इंडिया 25 से अधिक वर्षों से भारतीय बाजार के लिए प्रतिबद्ध है और हम राष्ट्रवाद का सम्मान करने के अपने इरादे के लिए मजबूती से खड़े हैं. 

Hyundai ने कहा-भारत मेरा दूसरा घर, जानिए कितना बड़ा है हुंडई का भारतीय बाजार 

बयान में आगे कहा गया, भारत हुंडई ब्रांड का दूसरा घर है. असंवेदनशील संचार के प्रति हमारी जीरो टॉलरेंस की नीति है और हम इस तरह के किसी भी विचार की कड़ी निंदा करते हैं. 

क्या है हुंडई विवाद?
रविवार को कंपनी के पाकिस्तानी ट्विटर हेंडल से पाकिस्तान में मनाए जाने वाले 'kashmir Solidarity Day' पर ट्वीट किया गया था. जिसमें लिखा गया, 'आइए हम अपने कश्मीरी भाइयों के बलिदान को याद करें और आजादी की लड़ाई में उनके समर्थन में खड़े हों. इस ट्वीट के साथ डल झील में एक नाव और कांटेदार तार से जुड़े 'कश्मीर' शब्द की तस्वीर भी पोस्ट की गई. भारतीय यूजर्स ने इसे कश्मीर के विघटन से जोड़कर देखा और हुंडई का बायकॉट करना शुरू कर दिया था. आखिरकार हुंडई इंडिया को इस मामले में बयान जारी करना पड़ा. 

Hyundai Pakistan के ट्वीट पर मचा बवाल, हुंडई इंडिया ने ब्लॉक किए यूजर 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement