Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Snapchat अपने यूजर्स के लिए लेकर आ रहा नया फीचर, पढ़िए यहां

Snapchat अपने यूजर्स के लिए खुशखबरी लेकर आ रही है. इस फीचर के जरिए अब यूजर न्यूज़ पढ़ सकेंगे.

Snapchat अपने यूजर्स के लिए लेकर आ रहा नया फीचर, पढ़िए यहां

snapchat

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Snapchat अपने यूजर्स के लिए एक खास फीचर लेकर आया है. इस फीचर की हेल्प से यूजर्स को डेली अपडेट्स मिलेंगी. युवाओं के बीच लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Snapchat बेहद पसंद किया जाता है. इस बार कुछ खास फीचर्स के साथ कंपनी यूजर्स को अट्रेक्ट करने जा रही है. इस नए फीचर का नाम 'डायनेमिक स्टोरीज' है. इस फीचर के जरिए अब यूजर्स Snapchat में स्टोरीज फॉर्मेट में न्यूज देख सकेंगे. इस बारे में Snapchat ने कहा कि वह स्नैपचैट ग्रुप के लिए ‘डायनामिक स्टोरीज’ के जरिए प्रीमियम कंटेंट पब्लिश करने का एक नया तरीका पेश कर रहा है. यह पार्टनर पब्लिशर्स को अपने कंटेंट फीड को प्लेटफॉर्म से जोड़ने में सक्षम बनाता है. 

कंपनी ने इस बारे में कहा कि डायनामिक स्टोरीज के साथ यह नया डिस्कवर फॉर्मेट एक पार्टनर की रियली सिंपल सिंडिकेशन (RSS) फीड का इस्तेमाल करता है, जो उस सामग्री से स्वचालित रूप से स्टोरीज बनाता है जिसे पब्लिशर पहले से वेब पर बना रहे हैं.

रियल टाइम में अपडेट होंगी स्टोरीज

कंपनी ने एक ब्लॉगपोस्ट में बताया कि ‘डिस्कवर फीड में उपलब्ध, ये स्टोरीज रीयल-टाइम में अपडेट होती हैं, जिसका अर्थ है कि स्नैपचैट लेटेस्ट समाचारों को दिखा सकता है. चाहे वह यूक्रेन में युद्ध पर विश्वसनीय स्रोतों से ब्रेकिंग न्यूज हो या पॉप-संस्कृति या फैशन में लेटेस्ट, डायनामिक स्टोरीज स्नैपचैट को दुनिया के बारे में जानने में मदद करती है.’

कंपनी ने इस बारे में आगे कहा कि ‘स्नैपचैट पर प्रकाशन को हमारे भागीदारों के मौजूदा वर्क़फ्लो में जोड़कर, हमने उनके लिए दैनिक सामग्री बनाने और लागत कम करने का एक आसान तरीका बनाया है.’ स्नैपचैट ने कहा कि यह नया फॉर्मेट लोकल कंटेंट को दुनिया भर में समुदाय में लाने के अपने निरंतर प्रयास का समर्थन करने में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा. कंपनी ने यूएस (USA), यूके (UK), फ्रांस (France) और भारत (India) में इस फीचर की टेस्टिंग शुरू कर दी है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

यह भी पढ़ें:  PACL Chit Fund: SEBI ने जारी किया नोटिस, फंसे हुए रुपये को ऐसे निकालें फिर नहीं मिलेगा मौका

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement