Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jhoome Jo Pathaan पर मैम ने दिखाया जोरदार डांस, नाचते देख स्टूडेंट्स भी रह गए दंग, देखें धमाकेदार वीडियो

Delhi University की प्रोफेसर्स पर भी पठान का रंग चढ़ने लगा है और उनका एक धमाकेदार डांस इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Jhoome Jo Pathaan पर मैम ने दिखाया जोरदार डांस, नाचते देख स्टूडेंट्स भी रह गए दंग, देखें धमाकेदार वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान (Pathan) ने जबरदस्त तहलका मचाया है. फिल्म ने कमाई के पुराने सारे रिकॉर्ड्स को तोड़ते हुए नए कीर्तिमान स्थापित किए हैं. पठान का गाना झूमे जो पठान सोशल मीडिया पर रील्स और स्टोरीज पर भी खूब वायरल हो रहा है. इस गाने को लेकर सोशल मीडिया पर शाहरुख खान से लेकर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण तक चर्चा में बनी हुई हैं. इस बीच दिल्ली यूनिवर्सिटी की प्रोफेसर्स का एक वीडियो वायरल हो गया है जिसमें वे इस गाने पर झूमती नजर आ रही हैं. इन टीचर्स के डांस ने छात्रों के दिलों की धड़कने भी बढ़ा दी हैं.

फोटो शेयर प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर डीयू के कॉमर्स विभाग के हैंडल से एक वीडियो अपलोड किया गया था. इस पोस्ट का कैप्शन है कि ये जेएमसी के प्रोफेसरों के साथ शामिल होने से मोमेंट्स हैं. इस वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कॉलेज के एक खुले कैंपस में कुछ छात्राएं पठान मूवी के गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान ही वहां की कुछ प्रोफेसर्स भी सामने आ गईं और उन्होंने अपने डांस स्टेप्स दिखाने शुरू कर दिए और प्रोफेसर्स का यह अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

कानपुर कांड: डीएम ऑफिस में उतरवाए बेटे के कपड़े, अधिकारियों का टॉर्चर, पीड़ित परिवार का वीडियो वायर

वीडियो में देखा जा सकता है कि ये सभी प्रोफेसर्स साड़ी में डांस कर रही हैं. अपनी प्रोफेसर को डांस करते देख छात्राएं और जोश के साथ डांस करने लगीं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और लोगों को मजेदार रिएक्शंस भी आ रहे हैं. 

लिफ्ट से निकल रही बच्ची पर कुत्ते ने बोला हमला, मां और सिक्योरिटी गार्ड ने बचा ली जान, देखें वीडियो

गौरतलब है कि पठान मूवी के धमाल मचाने के बाद से इंटरनेट पर इसके गाने धमाल मचा रहे हैं. कभी साउथ इंडिया के लोग पठान के डांस स्टेप्स कॉपी करते नजर आते हैं तो कभी कश्मीर से पठान का नशा लोगों के सिर चढ़कर बोलता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement