Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Indian Wedding Viral Video: दूल्हा और दुल्हन हैं पायलट, हेलिकॉप्टर से आई बारात, देखी नहीं होगी ऐसी शादी

Viral Wedding Video:  दूल्हा बुलंदशहर का रहने वाला है, जबकि दुल्हन उत्तराखंड के रूड़की की रहने वाली है. दोनों ही कामर्शियल पायलट हैं.

Indian Wedding Viral Video: दूल्हा और दुल्हन हैं पायलट, हेलिकॉप्टर से आई बारात, देखी नहीं होगी ऐसी शादी

Viral Wedding: मेरठ से हेलिकॉप्टर में पायलट दुल्हन को लेकर रवाना हुआ पायलट दूल्हा.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Uttar Pradesh Viral News- उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में बृहस्पतिवार को शादी के बाद एक अनूठी विदाई देखने को मिली. शादी मे दूल्हा और दुल्हन, दोनों ही पेशे से पायलट हैं. दोनों हवा में उड़ान भरते हैं तो ऐसे में उनकी बारात जमीन से कैसे जा सकती थी? दूल्हे ने दुल्हन को अपने घर लेकर जाने के लिए हेलिकॉप्टर का इंतजाम किया और इसके बाद मेरठ की पुलिस लाइन में बने हेलीपैड से दुल्हन विदा होकर बुलंदशहर में अपनी ससुराल जाने के लिए रवाना हुई. इस अनूठी विदाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग इस शादी की खूब चर्चा कर रहे हैं.

बुधवार रात में हुई थी शादी

बुलंदशहर के चोला गांव निवासी बृजेंद्र प्रताप सोलंकी का बेटा लोकेंद्र प्रताप सोलंकी ऑस्ट्रेलिया में कामर्शियल पायलट है, जबकि रूड़की निवासी सतेंद्र सिंह राणा की बेटी यशांशी राणा भी कामर्शियल पायलट है. दोनों की शादी रिश्तेदारों के सहयोग से तय हुई थी. बुधवार की रात को दोनों ने विवाहित जीवन शुरू करने के लिए सात फेरे लिए. इसके बाद बृहस्पतिवार सुबह दोनों को बुलंदशहर लेकर जाने के लिए एक निजी कंपनी का चार्टर्ड हेलिकॉप्टर पुलिस लाइन स्थित हेलीपैड पर पहुंच गया. गले में वरमाला डालकर जब दूल्हा-दुल्हन पुलिस लाइन पहुंचे तो सभी के आकर्षण का केंद्र बन गए. इस अनूठी विदाई की चर्चा थोड़ी ही देर में चारों तरफ फैल गई, जिसे देखने के लिए बहुत सारे लोग पुलिस लाइन पहुंच गए.

चोला गांव में बनाया गया खास हेलीपैड

दूल्हा-दुल्हन के हेलिकॉप्टर की अगवानी के लिए बुलंदशहर के चोला गांव में भी कई दिन से इंतजाम चल रहे थे. इसके लिए चोला चौराहे के पास खासतौर पर हेलीपैड बनाया गया था. करीब 5 बीघा एरिया में बने हेलीपैड पर दूल्हा-दुल्हन की अगवानी के लिए उनके परिवार के सदस्यों के साथ ही पुलिस अधिकारी भी पहुंचे हुए थे. यहां भी हेलिकॉप्टर से आने वाली दुल्हन को देखने के लिए सैकड़ों लोग जमा हो गए, जिन्हें कंट्रोल करने के लिए पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement