Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'प्राइवेट मैनेजर से बेहतर है सरकारी चपरासी,' IPS से बोला शख्स, अधिकारी ने कही ये बात

लोग सरकारी नौकरी को प्राइवेट नौकरी से ज्यादा तरजीह देते हैं. IPS अधिकारी दीपांशु काबरा ने जो जवाब दिया, उसे आपको पढ़ना चाहिए.

'प्राइवेट मैनेजर से बेहतर है सरकारी चपरासी,' IPS से बोला शख्स, अधिकारी ने कही ये बात

IPS दीपांशु काबरा ने एक स्टोर में काम करने वाली लड़की की तारीफ की है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सरकारी नौकरी का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोलता है. लोगों को लगता है कि सरकारी चपरासी की नौकरी भी प्राइवेट मैनेजर से बेहतर होती है. एक शख्स ने ट्विटर पर IPS अधिकारी दीपांशु काबरा के ट्विटर पर यही लिख दिया. आईपीएस अधिकारी का जवाब पढ़ने लायक है.

IPS अधिकारी दीपांशु काबरा ने पोस्ट किया, 'हो कहीं भी आग लेकिन, आग जलनी चाहिए.
मिलिए करीना से. अंबुजा माल, रायपुर स्थित सबवे इंडिया में जॉब करती हैं. कस्टमर्स के आने जाने के बीच, जो थोड़ा समय मिलता हैं उसमें पढ़ाई कर लेती हैं. टाइम नहीं मिलता का बहाना बनाने वाले, सीखें कि  1-1 मिनट का ऐसे भी उपयोग हो सकता है.'

इसे भी पढ़ें- BBC दफ्तर पर IT रेड से लेकर लोकतंत्र पर प्रहार तक, ब्रिटेन जाकर BJP पर इतने हमलावर क्यों हो गए राहुल गांधी?

IPS दीपांशु काबरा ने क्या कहा?

इस पोस्ट के जवाब में सेवकराम नाम के एक शख्स ने ट्वीट किया, 'प्राइवेट मैनेजर की नौकरी से बेहतर है सरकारी चपरासी बनकर समाज के नज़रों में चमकदार हीरा बनना.'

इसके जवाब में IPS दीपांशु काबरा ने लिखा, 'मित्र मेरी नजर में दोनों ही बेहद सम्मानजनक जॉब्स हैं. आप जो चाहें, वह बनें लेकिन जो भी बनें, अच्छा बनें.' उनका यह कमेंट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement