Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: स्वतंत्रता दिवस समारोह में स्थानीय कलाकारों के साथ नाचीं ममता बनर्जी, वीडियो वायरल

ममता बनर्जी ने स्थानीय कलाकारों के साथ मिलकर जो कदम थिरकाए लोग देखकर उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे.

Viral Video: स्वतंत्रता दिवस समारोह में स्थानीय कलाकारों के साथ नाचीं ममता बनर्जी, वीडियो वायरल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आज पूरा देश आजादी के 75 साल पूरे होने का जश्न मना रहा है. हर तरफ देशभक्ति का माहौल है सभी देशप्रेम के रंगों में डूबे हुए हैं. जनता और नेता सभी आजादी का अमृत महोत्सव मना रहे हैं. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी स्वतंत्रता दिवस समारोह में शामिल हुईं. कोलकाता में आयोजित इस समारोह में ममता बनर्जी ने पहले राष्ट्रीय ध्वज फहराया उसके बाद लोक कलाकारों के साथ डांस किया. 

ममता बनर्जी के डांस का ये वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने शेयर किया है और कैप्शन में लिखा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कोलकाता के स्वतंत्रता दिवस समारोह में लोक कलाकारों के साथ डांस किया. आजादी के अमृत महोत्सव पर उन्होंने कुछ ट्वीट भी किए. उन्होंने लिखा स्वतंत्रता के 75 वर्ष पूरे होने पर भारत को आजादी के वास्तविक साथ के प्रति जागरुक होना चाहिए. हमें अपने पूर्वजों के दृष्टिकोण पर खरा उतरना चाहिए और अपनी आने वाली पीढ़ी की आकांक्षाओं को दिलों में रखना चाहिए. सभी देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक बधाई जय हिंद.

यह भी पढ़ें: Indian Army Dog: 2 साल की उम्र में मिशन में गंवा दी जान, 75वें स्वतंत्रता दिवस पर राष्ट्रपति ने दिया सम्मान

एक और ट्वीट में उन्होंने आजादी के वीर सपूतों को याद किया और लिखा आज हम उन वीरों के बलिदान को नमन करते हैं जिन्होंने देश को आजादी दिलाई. हमें अपनी पवित्र विरासत को संभालकर रखना है. लोकतंत्र और लोगों के अधिकारों की गरिमा बनाए रखनी है.

 

यह भी पढ़ें: 1 करोड़ बच्चों ने साथ मिलकर गाया राष्ट्रगान, बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement