Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ट्रेन के टॉयलेट में खत्म हुआ पानी, पैसेंजर ने किया मजेदार ट्वीट, रेलवे ने कही ये बात

पद्मावत एक्सप्रेस में सफर कर रहा एक यात्री जब टॉयलेट पहुंचा तो पानी खत्म हो गया, फिर जो हुआ वह मजेदार है.

ट्रेन के टॉयलेट में खत्म हुआ पानी, पैसेंजर ने किया मजेदार ट्वीट, रेलवे ने कही ये बात

शख्स का ट्वीट हो रहा है वायरल.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पैसेंजर ट्रेन में कभी घूमे हैं? यूपी-बिहार की ट्रेनों में सफर करने वाले लोग पानी का दर्द जानते हैं. उनकी अक्सर शिकायत होती है कि ट्रेन के टॉयलेट में पानी खत्म हो गया है. लोग शिकायत करते-करते थक जाते हैं, चीजें नहीं सुधरती हैं. सोशल मीडिया के जमाने में लेकिन बात सबकी सुनी जाती है. अरुण नाम के एक ट्विटर यूजर ने अपनी ऐसी पीड़ा शेयर की कि लोग मजे लेने लगे. उनकी परेशानी पर लोग जमकर ठहाके लगा रहे हैं.

ट्विटर यूजर अरुण (@ArunAru77446229) ने शिकायती लहजे में ट्वीट किया कि वह ट्रेन के टॉयलेट में पानी नहीं आ रहा है. सीट पर रोककर बैठा है, क्या करे.

अब इसके जवाब में जो रेलवे ने लिखा, वह भी मजेदार है. रेलवे सेवा ने जवाब देते हुए यात्रा का विवरण मांग लिया, जिससे मुश्किल का हल निकाला जा सके. अरुण ने दूसरे ट्वीट पर इंडियन रेलवे को थैंक्यू बोल दिया.

इसे भी पढ़ें-  चुनाव आयोग को हर बार देनी पड़ती है अग्निपरीक्षा, मुख्य चुनाव आयुक्त ने क्यों कहा?

अरुण ने ट्वीट किया, 'पद्मावत एक्सप्रेस (14207) में सफर कर रहा हूं. टॉयलेट गया तो वहां पानी ही नहीं आ रहा. अब मैं क्या करूं. वापस आ गया और सीट पर रोक कर बैठा हूं. ट्रेन भी 2 घंटे लेट चल रही है.'

 

इंडियन रेलवे ने जवाब दिया, 'असुविधा के लिए खेद है. हम आपसे अनुरोध करते हैं कि कृपया यात्रा विवरण (पीएनआर/यूटीएस नंबर) और मोबाइल नंबर वैकल्पिक रूप से DM के माध्यम से हमारे साथ साझा करें. आप अपनी शिकायत सीधे https://t.co/AmJ5X4xFpA पर भी शीघ्र निवारण के लिए रजिस्टर कर सकते हैं.'

इसे भी पढ़ें- Worms Rain: चीन में हो रही खतरनाक कीड़ों की बारिश, छाता लेकर बाहर निकल रहे लोग, वजह क्या है?

क्या बोले लोग?

कुछ लोगों ने अरुण को सफाई का मसीहा बताया तो कुछ लोगों ने जमकर मजे लिए. कुछ यूजर्स ने कहा कि भाई, रोको मत निकल जाएगी. कुछ लोगों ने कहा कि तुम्हारे धैर्य को नमन है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement