Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'बुलडोजर करेगा काम, मेरी बिटिया पाएगी दाम', दूल्हे को शादी में मिला अनोखा गिफ्ट

bulldozer Gift: परसराम प्रजापति ने अपनी बेटी की शादी में ऐसा अनोखा गिफ्ट दिया, जिसे देखकर सब चौंक गए. उन्होंने दूल्हे को बुलडोजर उपहार में दिया.

'बुलडोजर करेगा काम, मेरी बिटिया पाएगी दाम', दूल्हे को शादी में मिला अनोखा गिफ्ट

शादी में दूल्हे को गिफ्ट में मिला बुलडोजर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर (Hamirpur) में एक शादी चर्चा का विषय बन गई है. यहां दूल्हे को शादी में बुलडोजर गिफ्ट में मिला है. दहेज में मिले इस बुलडोजर (Bulldozer) की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. लोग इस दहेज के बुलडोजर की जमकर तारीफ कर रहे हैं. दरअसल, किसी शादी में उपहार के रूप में बुलडोजर दिए जाने का यह पहला मामला सामने आया है. 

यह शादी हमीरपुर जिले के सुमेरपुर थाना क्षेत्र में हुई.  15 दिसंबर को सौखर गांव के निवासी परसराम प्रजापति ने अपनी बेटी नेहा की शादी देवगांव निवासी स्वामीदीन चक्रवर्ती के बेटे योगेंद्र उर्फ योगी के साथ की. योगी भारतीय नौसेना (Indian Navy) में कार्यरत है. जबकि नेहा सिविल सेवा की तैयारी कर रही है. परसराम प्रजापति ने अपनी बेटी की शादी में ऐसा अनोखा गिफ्ट दिया, जिसे देखकर सब चौंक गए. उन्होंने दूल्हे को बुलडोजर उपहार में दिया.

ये भी पढ़ें- दिल्ली में फिर महंगी हुई CNG, 14 महीनों में 75 प्रतिशत बढ़े दाम, जानें शहरों लेटेस्ट रेट

'बुलडोजर करेगा काम और बिटिया को मिलेंगे दाम'
लड़की के पिता ने बताया कि बिटिया को दहेज में कार देते तो खड़ी रहती, लेकिन 'बुलडोजर करेगा काम और बिटिया को मिलेंगे दाम.' परसराम ने बेटी को दहेज में बुलडोजर देकर प्रदेश में अपनी अलग पहचान बनाई है. इस बुलडोजर की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है. इस शादी के कुछ फोटो वायरल हो रहे हैं.

 पढ़ें- Weather: अब दिखेगा ठंड का सितम, इन राज्यों में शीतलहर की चेतावनी, जानें कहां होगी बारिश

यूपी चुनाव से चर्चा में आया था बुलडोजर
गौरतलब है कि यूपी विधानसभा के दौरान बुलडोजर चर्चा में आया था. इसके बाद पूरे देश में इसकी चर्चा होती रही है. अपराधियों के खिलाफ सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा चलाए गए बुलडोजर की शुरुआत हुई थी. इसके बाद  दिनोंदिन बुलडोजर का क्रेज बढ़ता जा रहा है. अब शादियों में लोग बुलडोजर को देने लगे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement